एल्विश यादव को Salman Khan ने डाटा तो गोल्डी बराड़ ने दी जान से मारने की धमकी?

एलविश के साथ सलमान खान के ऐसे रवैये पर फैंस को काफी बुरा लगा और फैंस एक्टर को ट्रोल करने लगे. वहीं अब गैंगस्टर गोल्डी बराड़ का एक ट्वीट वायरल रहा हैं जिसमें गैंगस्टर एलविश के सपोर्ट में सलमान खान को धमकाता दिखाई दे रहा है.

684
elvish yadav and salman khan

Salman Khan Death Threat From Goldy Brar: बिग बॉस ओटीटी लोगों को बहुत अच्छा लग रहा है. इन दिनों यह काफी ट्रेंड भी कर रहा है, तो वहीं हाल ही में अपने शो में यशस्वी पाल पर भड़के सलमान खान को सोशल मीडिया पर लोगों ने ट्रोल किया, तो वहीं दूसरी और गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने भी यशस्वी को सपोर्ट किया है और सलमान को धमकी भी दी है.

सलमान खान को दी धमकी?

एलविश के साथ सलमान खान के ऐसे रवैये पर फैंस को काफी बुरा लगा और फैंस एक्टर को ट्रोल करने लगे. वहीं अब गैंगस्टर गोल्डी बराड़ का एक ट्वीट वायरल रहा हैं जिसमें गैंगस्टर एलविश के सपोर्ट में सलमान खान को धमकाता दिखाई दे रहा है. अपने एक ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि ‘ये जो बिग बॉस में एल्विश यादव के साथ बुरा बर्ताव हुआ है इसका बदला लेने की जिम्मेदारी मैं लेता हूं. एल्विश भाई तुम सिस्टम पे सिस्टम करते रहो. सिस्टमम हैंग रखिए भाई सलमान की, उसे तो मैं ही मारूंगा.’ फिलहाल इस ट्वीट में कितनी सच्चाई है इसकी पुष्टि हमारा चैनल नहीं करता है.

अभी तक गोल्डी बराड़ के ट्वीट में कोई सच्चाई अभी सामने नहीं आई है. पर हालातों को ध्यान में रखते हुए पुलिस ने सलमान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. बिग बॉस ओटीटी में भले ही आशिका भाटिया ने बेहद कम समय गुजारा लेकिन इस दौरान मनीषा रानी, अभिषेक मल्हान और एल्विश यादव से उनकी अच्छी दोस्ती हो गई.

इसे भी पढ़ें-‘झुमका गिरा रे…’गाने पर रणवीर सिंह ने 93 साल के दादा के साथ लगाए ठुमके, वीडियो हो रहा वायरल