‘अगर वर्ल्ड कप में टीम का हिस्सा नहीं हुआ तो…’ इस तेज गेंदबाज ने दिया चौंकाने वाला बयान

टीम इंडिया के विस्फोटक तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर वेस्टइंडीज के खिलाफ बहुत ही ज्यादा शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं वेस्टइंडीज के खिलाफ शार्दुल ठाकुर ने तीन मैचों की वनडे सीरीज के आखिरी और निर्णायक वनडे मैच में चार विकेट चटकाए हैं और टीम इंडिया को जीत दिलाई है।

743
ind vs wi

World Cup 2023: वेस्टइंडीज दौरे पर भारतीय क्रिकेट टीम ने अभी तक एक भी सीरीज नहीं गंवाई है और वेस्टइंडीज को सभी सीरीज में हराया है। भारतीय क्रिकेट टीम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में कई युवा खिलाड़ियों को मौका दिया जिस कारण रोहित शर्मा और विराट कोहली वनडे सीरीज के कई मैचों में बाहर रहे। इसी बीच भारतीय टीम के खतरनाक तेज गेंदबाज ने बहुत ही चौंकाने वाला बयान दिया है जिसे सुनकर क्रिकेट जगत हैरान रह गया है।

शार्दुल ठाकुर ने दिया बड़ा बयान

भारतीय टीम के खतरनाक तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर इस समय टीम की तरफ से वेस्टइंडीज के खिलाफ खेल रहे हैं। इसी बीच टीम इंडिया के खतरनाक गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने बहुत बड़ा बयान देते हुए कहा है “मैं हमेशा टीम इंडिया में अपनी जगह पक्की करने के लिए नहीं खेलता हूं बल्कि मैं अपनी टीम को मैं जिताने के लिए खेलता हूं। अगर मुझे वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया का हिस्सा नहीं बनाया जाता है तो मैं इस बारे में कुछ नहीं कर सकता क्योंकि यह मेरे हाथ में नहीं है।”

तीसरे वनडे में किया शानदार प्रदर्शन

टीम इंडिया के विस्फोटक तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर वेस्टइंडीज के खिलाफ बहुत ही ज्यादा शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं वेस्टइंडीज के खिलाफ शार्दुल ठाकुर ने तीन मैचों की वनडे सीरीज के आखिरी और निर्णायक वनडे मैच में चार विकेट चटकाए हैं और टीम इंडिया को जीत दिलाई है। शार्दुल ठाकुर अपनी घातक गेंदबाजी के साथ-साथ निचले क्रम पर Shardul Thakurबल्लेबाजी के लिए भी जाने जाते हैं। कई बार शार्दुल ठाकुर ने निचले क्रम पर बल्लेबाजी कर टीम को मुश्किल समय से निकाला है।

Read More-वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड से नाराज हुई भारतीय खिलाड़ी! असुविधा को लेकर उठा विवाद