वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड से नाराज हुई भारतीय खिलाड़ी! असुविधा को लेकर उठा विवाद

भारतीय टीम ने टेस्ट सीरीज के बाद वनडे सीरीज में भी वेस्टइंडीज को हरा दिया है। लेकिन भारत और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज के बीच एक विवाद खड़ा हो गया है। वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड से भारतीय क्रिकेट बोर्ड नाराज हो गया है।

706
team india

Team India: भारतीय टीम के कई युवा खिलाड़ियों से लेकर सीनियर खिलाड़ी तक वेस्टइंडीज दौरे पर गए हुए हैं। भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज दौरे पर अभी तक दो सीरीज के लिए। भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ भारतीय टीम ने टेस्ट सीरीज के बाद वनडे सीरीज में भी वेस्टइंडीज को हरा दिया है। लेकिन भारत और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज के बीच एक विवाद खड़ा हो गया है। वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड से भारतीय क्रिकेट बोर्ड नाराज हो गया है।

वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड से नाराज हुई बीसीसीआई

भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने बयान देते हुए कहा है कि “वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड को इस बात का विशेष कर ध्यान रखना चाहिए कि जब कोई टीम उसके देश का दौरा करें तो उसे लग्जरी नहीं बल्कि मूलभूत जरूरतों का विशेष ध्यान रखना चाहिए।’ हार्दिक पांड्या के अनुसार भारतीय टीम के खिलाड़ियों को वेस्टइंडीज दौरे पर असुविधा का सामना करना पड़ा है। क्योंकि त्रिनिदाद से बारबाडोस जाने वाली फ्लाइट 4 घंटे देरी से रवाना हुई जिस कारण भारतीय टीम को असुविधा का सामना करना पड़ा और उनकी नींद पूरी नहीं हुई जबकि उन्हें अगले दिन मैच खेलना था।

भारत ने जीता आखिरी वनडे मैच

वेस्टइंडीज टीम को भारतीय टीम ने पहले वनडे मैच में 5 विकेट से हरा दिया था। जिसके बाद वेस्टइंडीज टीम ने शानदार वापसी करते हुए दूसरे वनडे मैच में भारत को 6 विकेट से हराया। कल 1 अगस्त को भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का डिसाइड मुकाबला खेला गया है। इस मैच में भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ 200 रनों से बहुत बड़ी जीत हासिल की है। इसके साथ भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरी सबसे बड़ी जीत हासिल की है।

Read More-Ind vs Wi: भारतीय दिग्गजों ने उड़ाया Team India की बैटिंग ऑर्डर का मजाक! सोशल मीडिया पर शेयर की पोस्ट