बॉलीवुड के लिए बुरी खबर! इस मशहूर आर्ट डायरेक्टर ने की खुदकुशी

नितिन ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में निकाली थी।जिसमें प्रेम रतन धन पायो ,जोधा अकबर और हम दिल दे चुके सनम शामिल है। उन्हें बेस्ट आर्ट डायरेक्शन के लिए पुरस्कारों से सम्मानित भी किया जा चुका था।

395
Nitin Desai

Nitin Desai Suicide: बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए एक बहुत ही बुरी खबर सामने आ रही है। मशहूर आर्ट डायरेक्टर नितिन देसाई ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। उन्होंने मुंबई से लगभग 80 किमी दूर कर्जत इलाके में बने एनडी स्टूडियो में फांसी लगाकर खुदकुशी की है। बताया जा रहा है कि नितिन देसाई आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे। नितिन ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में निकाली थी।जिसमें प्रेम रतन धन पायो ,जोधा अकबर और हम दिल दे चुके सनम शामिल है। उन्हें बेस्ट आर्ट डायरेक्शन के लिए पुरस्कारों से सम्मानित भी किया जा चुका था।

नितिन पर लगे थे धोखाधड़ी के आरोप

बता दें नितिन देसाई पर धोखाधड़ी का आरोप भी लगाया गया था। एक एजेंसी ने उन पर 3 महीने तक काम करवाने के बाद भी पैसा ना देने का आरोप लगाया था। लेकिन नितिन देसाई ने इन सारे आरोपों को गलत ठहराया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एक्टिंग भी कर चुके थे नितिन देसाई

नितिन देसाई ने एक्टिंग की दुनिया में भी कदम रखा था। नितिन ने दाऊद फन ऑन द रन, हेलो जय हिंद और हम सब एक जैसी कई फिल्मों में काम किया है। 2011 में उनकी फिल्म हेलो जय हिंद आई थी जिसमें उन्होंने खुद डायरेक्शन भी किया था और एक्टिंग भी की थी।

Read More-‘ड्रीम गर्ल 2’ का मजेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, आयुष्मान खुराना ने पूजा बनकर लूटा सभी का दिल