‘ड्रीम गर्ल 2’ का मजेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, आयुष्मान खुराना ने पूजा बनकर लूटा सभी का दिल

आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल 2' का ट्रेलर फैंस को हंसा- हंसाकर लोटपोट कर रहा है। अनन्या पांडे और आसमान खुराना की जबरदस्त केमिस्ट्री ने फैंस का दिल ही लूट लिया है। पूजा बनकर आयुष्मान खुराना ने फैंस को काफी हंसाया है।

634
Dream Girl 2

Dream Girl 2 Trailer: आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2 ‘ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे देखने के बाद फैंस फिल्म देखने के लिए काफी एक्साइटेड हो गए हैं। आयुष्मान खुराना की ‘ड्रीम गर्ल 2’ का ट्रेलर फैंस को हंसा- हंसाकर लोटपोट कर रहा है। अनन्या पांडे और आसमान खुराना की जबरदस्त केमिस्ट्री ने फैंस का दिल ही लूट लिया है। पूजा बनकर आयुष्मान खुराना ने फैंस को काफी हंसाया है।

आयुष्मान खुराना की फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज

आयुष्मान खुराना की फिल्म को देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में परेश रावल, मनोज सिंह ,अन्नू कपूर ,राजपाल यादव,मनोज जोशी ,सीमा पाहवा, अनन्या पांडे जैसे कई स्टार एक साथ नजर आने वाले हैं। बालाजी टेलिफिल्म्स की ज्वाइंट मैनेजिंग डायरेक्टर एकता कपूर ने भी इस फिल्म की तारीफ की है। एकता कपूर ने कहा, “बेहतरीन कास्ट और राज शांडिल्य के शानदार निर्देशन के साथ हमें विश्वास है कि यह फिल्म 2023 की कॉमेडी हाईलाइट होगी।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

फिल्म को लेकर एक्साइटेड है आयुष्मान खुराना

आयुष्मान खुराना ने इस फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट जताया है। आयुष्मान खुराना ने कहा कि, “ड्रीम गर्ल 2 शुरू होने से जॉय राइड रही है। स्क्रिप्ट हंसाने वाली है और मैं एक बार फिर से अपने फैंस के लिए हंसी और इंटरटेनमेंट का तड़का लगाने के लिए एक्साइटेड हूं।”आयुष्मान खुराना की यह फिल्म 25 अगस्त 2023 को रिलीज होगी।

Reda More-‘सर थोड़ा जहर मिलेगा, खाकर खत्म…’, खतरों के खिलाड़ी 13 में ये क्या बोल गए शीजान खान