‘सर थोड़ा जहर मिलेगा, खाकर खत्म…’, खतरों के खिलाड़ी 13 में ये क्या बोल गए शीजान खान

एक स्टैंड में ऐश्वर्या, अंजूम, डेजी, अजींल को परफॉर्मेंस करना था इस दौरान रोहित शेट्टी सबको स्टंट समझा होते हैं। वह कहते हैं कि इस स्टंट में एक पार्टनर को मगरमच्छ उठाने और दूसरे को आंखों पर पट्टी बांधकर पाइप पकड़कर खड़े होना है

357
Khatron Ke Khiladi 13

Khatron Ke Khiladi 13: इन दिनों खतरों के खिलाड़ी में एक से बढ़कर एक खतरनाक स्टंट देखने को मिल रहे हैं। खतरों के खिलाड़ी पहले एपिसोड से ही खूब इंटरटेन कर रहा है। कंटेंस्टेंट भी सोने जबरदस्त परफॉर्मेंस दे रहे हैं। एक स्टैंड में ऐश्वर्या, अंजूम, डेजी, अजींल को परफॉर्मेंस करना था इस दौरान रोहित शेट्टी सबको स्टंट समझा होते हैं। वह कहते हैं कि इस स्टंट में एक पार्टनर को मगरमच्छ उठाने और दूसरे को आंखों पर पट्टी बांधकर पाइप पकड़कर खड़े होना है और जब पाइप तार को टच करेगा तो करंट लगेगा।

शीजान खान ने कह डाली ये बात

तभी शीजान खान ने हंसते हुए कहा,”सर थोड़ा जहर मिलेगा खाकर खत्म करते हैं सर।” इसी बात को सुनकर सभी लोग ठहाके मारकर हंसने लगते हैं। शीजान खान के टास्क में उनके साथ पार्टनर अर्जित है लेकिन उन्हें टास्क हारना पड़ा। वही इस टास्क में डेजी और अंजलि विनर हुए थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sheezan M Khan BABA (@sheezan9)

तनिषा के सुसाइड केस में जेल जा चुके हैं शीजान

अगर शीजान खान की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो वह अलीबाबा दास्तान- ए- काबुल शो में नजर आए थे लेकिन इस शो के सेट पर उनकी को एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। तुनिषा शर्मा की मां ने शीजान खान पर कई सारे गंभीर आरोप लगाए थे जिसके बाद उन्हें जेल भी जाना पड़ा हालांकि उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया है।

Read More-‘छोटी स्कर्ट पहन सड़कों पर उछल उछल कर…’, ऐसे कमेंट्स पर अब निया शर्मा ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब