‘छोटी स्कर्ट पहन सड़कों पर उछल उछल कर…’, ऐसे कमेंट्स पर अब निया शर्मा ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

कई बार निया शर्मा ट्रोल भी हो जाती है और ट्रोलर्स को जवाब देने में पीछे नहीं हटती। कई बार निया शर्मा को कपड़ों की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया। अब एक्ट्रेस ने इसका करारा जवाब दिया है।

570
Nia Sharma

Nia Sharma: टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा को आज के समय में कौन नहीं जानता है निया शर्मा ने एक हजारों में मेरी बहना जैसे कई मशहूर टीवी सीरियल में काम किया है। इस समय निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन खूबसूरत तस्वीरें शेयर किया करते हैं। कई बार निया शर्मा ट्रोल भी हो जाती है और ट्रोलर्स को जवाब देने में पीछे नहीं हटती। कई बार निया शर्मा को कपड़ों की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया। अब एक्ट्रेस ने इसका करारा जवाब दिया है।

निया शर्मा ने दिया ट्रोलर्स को जवाब

अभी हाल ही में निया शर्मा ने बताया कि वह बहुत ही सिंपल फैमिली से बिलॉन्ग करती हैं। वे एक बहुत आम परिवार से निकल कर आई हैं। उन्हें मेकअप करना तक नहीं आता था। निया शर्मा ने बताया कि सोशल मीडिया पर उन्हें कमेंट करते हुए कहा गया कि, “छोटी ड्रेस पहन कर सड़कों पर निया शर्मा ने उछल -उछल कर…”अब निया शर्मा ने इस कमेंट का जवाब बहुत ही करारा दिया है।

‘यह लोग मेरी जैसी लड़की नहीं ढूंढ रहे हैं शादी के लिए’

निया शर्मा ने इस कमेंट का जवाब देते हुए कहा,’सड़कों में नाचे निया शर्मा क्या आप सीरियस सच में है ये बोल रहे हैं। ये हैं ऐसे लोग जैसे कमेंट करते हैं। यह लोग मेरी जैसी लड़की शादी के लिए नहीं ढूंढ रहे हैं शादी के लिए उन्हें एक अच्छी लड़की चाहिए जो जो जाॅब करें बाकी घर से ना निकले। वह वक्त था जब मैं ऐसी ही थी मुझे नहीं याद जब मैंने दिल्ली के लिए किसी क्लब की शक्ल भी देखी होगी। टीन एजर या कॉलेज गोइंग थी तब भी ऐसे क्लब में नहीं गई। मैं वह लड़की नहीं थी जिसे मेकअप करना आता हो मुझे काजल तक लगाना नहीं आता था। जब हम कॉलेज जाते थे तो अन्य बच्चे महंगी महंगी गाड़ियों से उतरते थे तब मेरे पास यह सारी चीजें नहीं थी। तब मुझे ऐसे बिहेवियर से दिक्कत होती थी।

Read More-बिकिनी पहन दीपिका पादुकोण ने शेयर कर दी ऐसी तस्वीर, कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए पति Ranveer Singh!