5 महीने की प्रेग्नेंट है सीमा हैदर? जल्द बनेगी सचिन के बच्चे की मां!

सीमा हैदर को लेकर एक से बढ़कर एक दावे किए जा रहे हैं। इसी बीच एक और दावा किया जा रहा है कि सीमा 5 महीने की प्रेग्नेंट है और सचिन के बच्चे को जल्द ही जन्म दे सकती हैं।

1191
Seema Haider

Seema Haider Pregnancy: पाकिस्तानी भाभी यानी सीमा हैदर इन तीनों पूरे देश में चर्चा का विषय बनी हुई है। हर कोई अपनी अपनी राय रख रहा है‌। नेपाल के रास्ते अवैध रूप से पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर इन दिनों अपने प्रेमी सचिन मीणा के घर पर रह रही हैं। सीमा हैदर को लेकर एक से बढ़कर एक दावे किए जा रहे हैं। इसी बीच एक और दावा किया जा रहा है कि सीमा 5 महीने की प्रेग्नेंट है और सचिन के बच्चे को जल्द ही जन्म दे सकती हैं।

सचिन के बच्चे की मां बनने वाली है सीमा

सीमा हैदर को लेकर दावा किया जा रहा है कि वह पांचवीं बार मां बनने वाली हैं। उनके पेट में 5 महीने का बच्चा है। कुछ दिन पहले सचिन सीमा को मेडिकल चेकअप के लिए भी ले गया था। सीमा ने बताया था कि मेरी और सचिन की मुलाकात नेपाल में मार्च में हुई थी। इस दौरान दोनों ने एक मंदिर में शादी कर ली और एक हफ्ता तक एक होटल में एक साथ रहे थे।

चार बच्चों को साथ लेकर आई थी सीमा

दरअसल आपको बता दें सीमा गुलाम हैदर चार बच्चों को पाकिस्तान से भारत लेकर आई थी। सीमा ने भारत की नागरिकता पाने के लिए राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू से भी गुहार लगाई। दरअसल आपको बता दें इन दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत पब्जी गेम की जरिए हुई थी। सीमा ने सचिन के प्यार के लिए सारी सरहद पार कर डाली।

Read More-पाकिस्तान में हुआ भीषण बम ब्लास्ट, 35 लोगों की गई जान, कई लोग घायल