खौफनाक! पत्नी को देर में चाय बनाना पड़ा भारी, पति ने उतारा मौत के घाट

इस समय मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक बहुत ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है जिसमें एक पति ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। वजह सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे।

718
murder

MP News: पति पत्नी के बीच छोटे-मोटे तो झगड़े होते ही रहते हैं। महिलाओं को कभी खाना बनाने में देर हो जाती है तो कभी चाय बनाने में देर हो जाती है लेकिन इन छोटी-छोटी बातों पर क्या कोई किसी को मौत के घाट उतार सकता है। लेकिन इस समय मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक बहुत ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है जिसमें एक पति ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। वजह सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे।

पत्नी ने चाय बनाने में की देरी तो घोट दिया गला

दरअसल यह मामला ग्वालियर के यूनिवर्सिटी थाने का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि साधना रजक का विवाह थाटीपुर गांव के रहने वाले मोहित रजक के साथ 2 साल पहले हुआ था। मायके पक्ष वालों ने आरोप लगाते हुए कहा कि इस साधना रजक की शादी के छह महीने बाद ही पति पत्नी के बीच विवाद शुरू हो गया। मोहित रजक आए दिन साधना के साथ मार पिटाई करता था। हालांकि दोनों को समझा कर मामले को शांत कर दिया जाता था लेकिन इस बार तो मोहित रजक ने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया।

मोहित ने साधना को उतारा मौत के घाट

बताया जा रहा है कि मोहित ने साधना को 2 दिन पहले चाय बनाने के लिए कहा था जिसे बनाने में थोड़ी देर हो गई तो मोहित ने उसके साथ मारपीट की। मोहित ने उसका गला दबा दिया जिसके चलते उसकी मौत हो गई।वही मोहित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है। इस घटना से मृतका के परिजन गमगीन है।

Read More-UP News: लड़की ने शादी से किया इंकार तो सिरफिरे आशिक ने वायरल कर दी अश्लील तस्वीरें, मच गया हड़कंप