क्या RPF के जवान चेतन सिंह की नहीं ठीक थी मानसिक स्थिति? जयपुर मुंबई ट्रेन गोली कांड में हुआ बड़ा खुलासा

आरोपी की नियमित चिकित्सा जांच में कोई गंभीर मानसिक बीमारी नहीं पाई गई थी। दरअसल रिपोर्ट में दावा किया गया था कि 4 लोगों की हत्या के आरोपी चेतन सिंह मानसिक तौर पर बीमार था इसका जवाब रेलवे ने दिया है।

610
Train Shooting

Jaipur Mumbai Train: जयपुर मुंबई ट्रेन गोलीकांड के आरोपी आरपीएफ के जवान चेतन सिंह को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। रेलवे के तरफ से कहा गया है कि आरोपी की नियमित चिकित्सा जांच में कोई गंभीर मानसिक बीमारी नहीं पाई गई थी। दरअसल रिपोर्ट में दावा किया गया था कि 4 लोगों की हत्या के आरोपी चेतन सिंह मानसिक तौर पर बीमार था इसका जवाब रेलवे ने दिया है।

चेतन ने इन लोगों पर चलाई थी गोलियां

दरअसल आरपीएफ के जवान चेतन सिंह ने अपने बी5 कोच में आरपीएफ के सहायक उपनिरीक्षक टीकाराम मीणा और एक अन्य यात्री की गोली मारकर हत्या कर दी गई। उसने सुबह 5 बजे के बाद पैंट्री कार में एक अन्य यात्री और पैंट्री कार के बगल में एस6 बोगी में एक और यात्री की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना सोमवार 31 जुलाई की सुबह महाराष्ट्र पालघर रेलवे स्टेशन के पास जयपुर मुंबई सेंट्रल एक्सप्रेस में हुई थी। सुबह लगभग 6:00 बजे मीरा रोड स्टेशन के पास यात्रियों की जंजीर खींचने के बाद ट्रेन रुकने पर भागने की कोशिश करते समय चेतन को पकड़ लिया गया।

पुलिस ने कोर्ट में कही ये बात

आपको बता दें पुलिस ने आरोपी कांस्टेबल की हिरासत मांगते हुए कोर्ट से कहा कि वह जांच में सहयोग नहीं कर रहा है‌। चेतन सिंह को मंगलवार 1 अगस्त को 7 अगस्त तक राज्य की रेलवे पुलिस की हिरासत में भेज दिया गया है।

Read More-खौफनाक! पत्नी को देर में चाय बनाना पड़ा भारी, पति ने उतारा मौत के घाट