ब्रेकअप करने के बाद Vivek Obero से सामना नहीं कर पा रही थी ऐश! हुआ कुछ ऐसा

सलमान खान के ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या विवेक ओबरॉय के साथ भी रिलेशन में रही, लेकिन जल्द दोनों का ब्रेकअप हो गया. आज हम आपको विवेक ओबरॉय से ब्रेकअप के बाद जब ऐश्वर्या उनका विवेक से सामना हुआ तब क्या हुआ उसके बारे में बताएंगे.

572
Aishwarya Rai

Aishwarya Rai: ऐश्वर्या और सलमान का नाम एक समय फिल्म इंडस्ट्री में पॉपुलर कपल में नाम था. कहा जाता है दोनों साल 1999 में रिलीज हुई फिल्म हम दिल दे चुके सनम की शूटिंग के दौरान एक दूसरे के बहुत करीब आ गए थे रिलीज के बाद इन दोनों के करीबियों के किस्से पूरे बॉलीवुड में चर्चित हो गए. फिलहाल जितनी चर्चा में उनके अफेयर की नहीं रहा उसने ज्यादा चर्चा उनके ब्रेकअप की हुई सलमान खान के ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या विवेक ओबरॉय के साथ भी रिलेशन में रही, लेकिन जल्द दोनों का ब्रेकअप हो गया. आज हम आपको विवेक ओबरॉय से ब्रेकअप के बाद जब ऐश्वर्या उनका विवेक से सामना हुआ तब क्या हुआ उसके बारे में बताएंगे.

सलमान से हुई थी विवेक की ल़ड़ाई

असल में, सलमान खान एक्ट्रेस के साथ अपने रिश्ते को लेकर बहुत ही पजेसिव थे. कहा जाता है ऐश को यह पसंद नहीं था जिसकी वजह से उनके बीच आए दिन झगड़ा होता रहता था. बात यहां तक आई कि एक रात सलमान खान ऐश्वर्या के Ishwarya and Rai Oberoiघर पहुंच गए और आधी रात को एक घर का दरवाजा पीटते रहे बाहर हाल सलमान खान से ब्रेकअप के बाद विवेक ओबरॉय का जाता है जब यह बात पता चली तो उन्होंने काफी सुनाएं और धमकाया भी. गुस्से में आकर विवेक ओबरॉय ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई और सलमान खान के साथ हुई बातचीत को सबके सामने रख दिया.

कैसे हुआ ऐश और विवेक का झगड़ा?

खबरों के अनुसार लेकर झगड़ा होता देख है. ऐश ने उनसे भी ब्रेकअप कर लिया जिसके बाद ऐश्वर्या की शादी अभिषेक बच्चन से हुई. शादी के बाद ऐश एक बच्चे की मां बन चुकी है और जब उनका अवॉर्ड फंक्शन के दौरान विवेक ओबरॉय से Ishwarya and Rai Oberoiसामना हुआ तो ऐश्वर्या के लिए उनके काटना काफी मुश्किल हो गया और उन्होंने विवेक से नजरें चुराने के लिए चेयर के आसपास बैठे लोगों से बातें करना शुरू कर दिया जिससे उनका समय बीत गया.

इसे भी पढ़ें-थलाइवा ने फिर काटी गदर, सालों बाद रजनीकांत ने दिखाने वाले हैं एक्शन