King Cobra को अपना बछड़ा समझ कर चाटने लगी गाय! तभी हुआ कुछ ऐसा…

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक खतरनाक किंग कोबरा दिखाई दे रहा है तो वही उसके पड़ोस में एक गाय खड़ी है। गाय जैसे ही किंग कोबरा के पड़ोस में आती है कोबरा सांप अपना फन फैला देता है।

986
viral video

Viral Video: हिंदू धर्म में गाय को माता माना जाता है और इसकी पूजा की जाती है। गाय एक ऐसा पशु है जो कि मानव के नजदीक रहता है। गाय को अन्य जानवरों की तुलना में सबसे ज्यादा फालतू और सीधा माना जाता है। तो वही हम अगर किंग कोबरा की बात करें तो किंग कोबरा का नाम लेते ही लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं। क्योंकि किंग कोबरा सांपो की प्रजाति का सबसे जहरीला सांप है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें गाय और किंग कोबरा एक साथ देखे जा सकते हैं लेकिन यह वीडियो देखकर लोग हैरान रह गए हैं।

किंग कोबरा को चाटने लगी गाय

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक खतरनाक किंग कोबरा दिखाई दे रहा है तो वही उसके पड़ोस में एक गाय खड़ी है। गाय जैसे ही किंग कोबरा के पड़ोस में आती है कोबरा सांप अपना फन फैला देता है। लेकिन लोग तब हरण रह जाते हैं जब गाय खतरनाक किंग कोबरा को चाटने लगती है। यह किंग कोबरा को ऐसे चाटती जैसे कि वह अपने बछड़े को चाट रही हो। लेकिन सांप गाय पर हमला नहीं करता है और उसे कोई भी नुकसान नहीं पहुंचाता है।

आईएफएस अधिकारी ने वीडियो किया शेयर

इस वायरल वीडियो को एक आईएफएस अधिकारी ने अपनी सोशल मीडिया के ट्विटर एकाउंट से शेयर किया है। इस आईएफएस अधिकारी का नाम सुशांत नंदा है। सुशांत नंदा ने इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर करते हुए लिखा है कि ‘व्याख्या करने में कठिनाई हो रही है। इसे कहते हैं शुद्ध प्रेम से प्राप्त विश्वास’। इस वीडियो को लोग बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं और यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है।

Read More-छात्र ने गुस्से में आकर किया क्लासरूम में कत्ल, गर्दन पर किया 5 बार वार