सनातन धर्म पर टिप्पणी कर मुसीबत में पड़े प्रकाश राज, साउथ एक्टर को मिली जान से मारने की धमकी

प्रकाश राज ने हाल ही में सनातन धर्म को लेकर एक बड़ी टिप्पणी की थी। बॉलीवुड की फेमस अभिनेता प्रकाश राज को सनातन धर्म पर टिप्पणी करना भारी पड़ गया है।

215
Prakash Raj

Prakash Raj: साउथ इंडस्ट्री के फेमस एक्टर प्रकाश राज ने साउथ सिनेमा की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। प्रकाश राज साउथ सिनेमा के अलावा बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपनी शानदार एक्टिंग का जलवा बिखेर चुके हैं। इस समय प्रकाश राज अपनी जिंदगी को लेकर बहुत ही ज्यादा सुर्खियों में बने हुए हैं। प्रकाश राज ने हाल ही में सनातन धर्म को लेकर एक बड़ी टिप्पणी की थी। बॉलीवुड की फेमस अभिनेता प्रकाश राज को सनातन धर्म पर टिप्पणी करना भारी पड़ गया है। साउथ के फेमस एक्टर प्रकाश राज को जान से मारने की धमकी मिली है।

प्रकाश राज को मिली जान से मारने की धमकी

प्रकाश राज ने हाल ही में पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई है। साउथ के फेमस अभिनेता प्रकाश राज ने पुलिस को फिर देते हुए कहा है कि उनको और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी मिली है। अभिनेता प्रकाश राज ने एक वीडियो का हवाला देते हुए कहा है कि उस वीडियो के जरिए मेरे परिवार की छवि को बिगड़ने का काम किया जा रहा है। प्रकाश राज ने यूट्यूब चैनल के मालिक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Prakash Raj (@joinprakashraj)

प्रकाश राज ने की थी ये टिप्पणी

साउथ इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता प्रकाश राज पिछले कुछ समय से अपनी टिप्पणियों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। कुछ दिनों पहले प्रकाश राज ने सनातन धर्म को लेकर एक बहुत बड़ा बयान दिया था जिसको लेकर प्रकाश राज को सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया गया। इससे पहले भी प्रकाश राज ने चंद्रयान-3 पर एक ट्वीट किया था जिसके कारण भी प्रकाश राज को मुसीबत का सामना करना पड़ा था।

Read More-सनी देओल और शाहरुख खान की फिल्मों को लेकर Kangana Ranaut ने दी अपनी प्रतिक्रिया, कही ये बात