World Cup 2023 से पहले इस क्रिकेटर ने दिया कप्तानी से इस्तीफा! फैंस के बीच मचा हड़कंप

इसी बीच वर्ल्ड कप 2023 से पहले क्रिकेट मैच के लिए बहुत ही बुरी खबर सामने आ रही है। क्योंकि यह खतरनाक खिलाड़ी अचानक कप्तानी छोड़ने का फैसला ले सकता है।

213
Ind vs sl

World Cup 2023: आईसीसी ने विश्व कप के महासंग्राम से पहले एशिया कप का आयोजन किया था। एशिया कप 2023 में भारतीय टीम ने बहुत ही शानदार प्रदर्शन करते हुए फाइनल मुकाबले को जीत लिया है। लेकिन इसी बीच वर्ल्ड कप 2023 से पहले क्रिकेट मैच के लिए बहुत ही बुरी खबर सामने आ रही है। क्योंकि यह खतरनाक खिलाड़ी अचानक कप्तानी छोड़ने का फैसला ले सकता है।

ये खिलाड़ी छोड़ देगा कप्तानी!

श्रीलंका क्रिकेट टीम ने एशिया कप 2023 के फाइनल में बहुत ही खराब प्रदर्शन किया था। रिपोर्ट्स के अनुसार श्रीलंका क्रिकेट टीम के कप्तान दासुन शनाका जल्दी ही श्रीलंकाई टीम के कप्तानी छोड़ने का फैसला ले सकते हैं। भारत के dasun shanakaखिलाफ एशिया कप के फाइनल में मिली हार के बाद दासुन शनाका ने कप्तानी छोड़ने का निर्णय लिया है। हालांकि श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड की तरफ से इस पर कोई भी अधिकारी सूचना जारी नहीं की गई है।

इस खिलाड़ी को मिल सकती है कप्तानी

श्रीलंकाई टीम के खतरनाक ऑलराउंडर खिलाड़ी दासुन शनाका कप्तानी छोड़ने का फैसला करते हैं तो उनकी जगह पर श्रीलंकाई टीम के कमान सीनियर बल्लेबाज कुशल मेंडिस को दी जा सकती है। कुशल मेंडिस का नाम श्रीलंकाई टीम की Ind vs sl सबसे अनुभवी और खतरनाक बल्लेबाजों में आता है और कुशल मेंडिस काफी लंबे समय तक श्रीलंकाई टीम का हिस्सा भी रहे हैं।

Read More-Mohammed Siraj बने दुनिया के नंबर-1 गेंदबाज, ICC की वनडे रैंकिंग में हुआ बड़ा बदलाव