सनी देओल और शाहरुख खान की फिल्मों को लेकर Kangana Ranaut ने दी अपनी प्रतिक्रिया, कही ये बात

एक्टिंग की दुनिया से लेकर राजनीति तक में भी कंगना रनौत अपनी प्रतिक्रिया देती रहती हैं। आपको बताने की कंगना रनौत ने हाल ही में सनी देओल और शाहरुख खान की फिल्मों को लेकर एक बड़ी बात कही है।

220
Kangana Ranaut

Kangana Ranaut: बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री कंगना रनौत एक ऐसी अभिनेत्री है जो हर मामले में अपनी प्रतिक्रिया देने से पीछे नहीं हटती। कंगना रनौत हमेशा अपनी तीखे बयानों के लिए जानी जाती हैं। कई बार कंगना रनौत को उनके अंदाज के लिए ट्रोल भी किया जा चुका है। एक्टिंग की दुनिया से लेकर राजनीति तक में भी कंगना रनौत अपनी प्रतिक्रिया देती रहती हैं। आपको बताने की कंगना रनौत ने हाल ही में सनी देओल और शाहरुख खान की फिल्मों को लेकर एक बड़ी बात कही है।

कंगना रनौत ने की गदर 2 की तारीफ

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा है कि ‘साल 2023 बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए शानदार रहा है क्योंकि इस साल बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फिल्में रिलीज हुई है जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई की है। सनी देओल की फिल्म ग़दर 2 में पूरे देश में खूब कमाई की है।’आपको बता दें कि सनी देओल की फिल्म गदर 2 का नाम साल 2023 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में आता है। सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म ग़दर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ से भी अधिक का कलेक्शन किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

किंग खान को लेकर भी कहीं बड़ी बात

कंगना रनौत ने बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता शाहरुख खान को लेकर भी बहुत बड़ा बयान दिया है। किंग खान को लेकर कंगना रनौत ने कहा है कि ‘शाहरुख खान एक ऐसे एक्टर हैं जो 90 के दशक में लवर बॉय बनाकर फेमस हुए थे जिसके बाद एक दशक उन्हें स्ट्रगल करना पड़ा फिर वह 40 और 50 की उम्र तक अपने फ्रेंड्स के साथ कनेक्शन बनाए रखा। जिसके बाद 60 के करीब उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। शाहरुख खान आज सुपर हीरो बनकर निकले हैंशाहरुख खान आज सुपर हीरो बनकर निकले हैं। शाहरुख खान की फिल्म पठान के बाद जवान ने भी बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई की है।

Read More-मां Aishwarya Rai तरह मैचिंग सूट पहन अंबानी के घर पहुंची आराध्या बच्चन, फिर से लोगों ने किया ट्रोल