मां Aishwarya Rai तरह मैचिंग सूट पहन अंबानी के घर पहुंची आराध्या बच्चन, फिर से लोगों ने किया ट्रोल

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन भी अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ अंबानी के घर पहुंची है। लेकिन एक बार फिर से आराध्या बच्चन को ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा है।

219
Aaradhya Bachchan

Aaradhya Bachchan: अंबानी परिवार ने बहुत बड़ा गणपति उत्सव मनाया है। अंबानी परिवार के गणपति उत्सव में बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई फेमस और सुपरस्टार एक्टर्स पहुंचे हैं। अंबानी परिवार की तरफ से बॉलीवुड के ज्यादातर एक्टर्स को इनविटेशन दिया गया है। आपको बता दे कि बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन भी अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ अंबानी के घर पहुंची है। लेकिन एक बार फिर से आराध्या बच्चन को ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा है।

मैचिंग ड्रेस पहन अंबानी के घर पहुंची आराध्या और ऐश्वर्या

बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन की गणेश चतुर्थी के त्यौहार को मनाने के लिए अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ अंबानी परिवार के घर पहुंची हैं। इस दौरान आराध्या बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन ने सेम ड्रेस पहन रखी थी। ऐश्वर्या राय बच्चन की तरह आराध्या बच्चन ने भी इस दौरान पंजाबी सलवार सूट पहन रखा था इन दोनों का कलर अलग-अलग था लेकिन डिजाइन से एक ही था। इसके बाद आराध्या बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन का लुक सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा सुर्खियों में बना हुआ है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

ट्रोल हुई आराध्या बच्चन

ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद बॉलीवुड की अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन एक बार फिर से ट्रोल हो गई है। कई सोशल मीडिया यूजर्स इस वायरल वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं और आराध्या बच्चन को उनकी हेयर स्टाइल को लेकर ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने आराध्या बच्चन की हेयर स्टाइल पर कमेंट करते हुए लिखा है कि ‘मुझे मरने से पहले आराध्या का फोरहेड देखना है’। तो वहीं दूसरे यूज़र ने लिखा कि ‘प्लीज इनका हेयरकट चेंज करवा दो’। इससे पहले भी कई बार आराध्या बच्चन अपनी हेयर स्टाइल को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं।

Read More-जगमगा उठा परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा का घर, शादी के बंधन में बंधने को तैयार हुए कपल