विश्व कप खेलने नए अंदाज में उतरेगी Team India, BCCI ने लांच की नई जर्सी

विश्व कप 2023 से पहले बीसीसीआई ने भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी में बदलाव कर दिया है। बीसीसीआई द्वारा नई जर्सी लॉन्च कर दी गई है।

276
team-india-new-jersey

Team India: इस बार विश्व कप की मेजबानी भारत को सौंपी गई है। जिस कारण भारतीय टीम के पास अपने देश में 12 साल बाद विश्व कप जीतने का बहुत ही शानदार अवसर है। भारतीय टीम ने पिछले 12 सालों से कोई भी वनडे विश्व कप नहीं जीता है। इस बार रोहित शर्मा के कप्तानी में भारतीय टीम के पास इतिहास रचने का मौका है। आपको बता दे कि विश्व कप 2023 से पहले बीसीसीआई ने भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी में बदलाव कर दिया है। बीसीसीआई द्वारा नई जर्सी लॉन्च कर दी गई है।

टीम इंडिया की नई जैसी हुई लॉन्च

बीसीसीआई की तरफ से हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम की नई जर्सी को लांच किया गया है। टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने नई जर्सी में फोटो शूट कराया है। इस दौरान भारती सिंह के कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली सहित कई खिलाड़ी नई जर्सी में देखे गए हैं।

भारत ने 5 साल बाद जीता एशिया कप का खिताब

विश्व कप से पहले भारतीय टीम ने एशिया कप में बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है। एशिया कप 2023 का फाइनल मुकाबले भारत और श्रीलंका के बीच खेला गया था। भारत और श्रीलंका के बीच खेले गए एशिया कप के फाइनल मुकाबले में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज की घातक गेंदबाजी के कारण श्रीलंकाई टीम 50 रनों पर ढेर हो गए थे। इसके बाद भारतीय टीम ने आसानी से एशिया कप के फाइनल मैच को श्रीलंका के खिलाफ 10 विकेट से जीत लिया है।

Read More-World Cup 2023 से पहले इस क्रिकेटर ने दिया कप्तानी से इस्तीफा! फैंस के बीच मचा हड़कंप