Rakhi Sawant के खिलाफ पुलिस में दर्ज हुई शिकायत, बेस्ट फ्रेंड की वजह से मुसीबत में पड़ी एक्ट्रेस

राखी सावंत के एक्स पति आदिल दुर्रानी जेल से रिहा होने के बाद एक्ट्रेस पर लगातार गंभीर रोक लगा रहे हैं। इस बीच राखी सावंत के खिलाफ उनकी बेस्ट फ्रेंड राज सिंह ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

255
Rakhi Sawant

Rakhi Sawant: बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री राखी सावंत एक्टिंग से ज्यादा अपनी असल जिंदगी को लेकर सबसे ज्यादा सुर्खियों में बनी रहती हैं। राखी सावंत को बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कहा जाता है। लेकिन आपको बता दे कि इस समय राखी सावंत बहुत ही ज्यादा चर्चा में बनी हुई। क्योंकि राखी सावंत के एक्स पति आदिल दुर्रानी जेल से रिहा होने के बाद एक्ट्रेस पर लगातार गंभीर रोक लगा रहे हैं। इस बीच राखी सावंत के खिलाफ उनकी बेस्ट फ्रेंड राज सिंह ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

राखी सावंत के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत

बॉलीवुड की अभिनेत्री राखी सावंत की सबसे अच्छी दोस्त राजश्री को कहा जाता था। लेकिन इस समय राखी सावंत राजश्री की वजह से मुसीबत में पड़ गई हैं। राखी सावंत के बेस्ट फ्रेंड राजश्री ने राखी सावंत के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। राजश्री ने बताया है कि ‘जब आदिल पहली बार कैमरे के सामने आया तो उसने मुझे धमकाया। मुझे बहुत कुछ बताना है। मैं मीडिया को सब बताऊंगी’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आदिल दुर्रानी लग रहे आरोप

आपको बता दे कि बॉलीवुड की अभिनेत्री राखी सावंत आदिल दुर्रानी के जेल से रिहा होने के बाद लगातार चर्चा में बनी हुई है। क्योंकि आदिल दुर्रानी लगातार राखी सावंत पर कई तरह के गंभीर रूप लग रहे हैं। बॉलीवुड की अभिनेत्री राखी सावंत ने हाल ही में सोशल मीडिया पर आदिल दुर्रानी के आरोपों पर जवाब दिया है।

Read More-Sachin Tendulkar को पसंद आई घूमर, अभिषेक बच्चन की फिल्म के लिए कहीं बड़ी बात