बारिश की वजह से नहीं होगा भारत-आयरलैंड के बीच तीसरा T20 मैच? जाने मौसम रिपोर्ट

जसप्रीत बुमराह के कप्तानी वाली भारतीय टीम और आयरलैंड टीम के बीच होने वाला तीसरा T20 मैच आज 23 अगस्त मालाहाइड क्रिकेट क्लब ग्राउंड पर खेला जाएगा। लेकिन आपको बता दे कि भारत और आयरलैंड के बीच होने वाले तीसरे T20 मैच में बारिश का खतरा मंडरा रहा है।

218
ind vs ire

Ind vs Ire: भारतीय क्रिकेट टीम के आयरलैंड द्वारा बहुत ही अच्छा गया है। आयरलैंड दौरे पर भारतीय टीम तीन मैचों की T20 सीरीज खेल रही है। भारतीय टीम ने आयरलैंड को तीन मैचों की T20 सीरीज के शुरुआती दोनों मुकाबले में हरा दिया है। जिस कारण भारतीय टीम अब आयरलैंड के खिलाफ T20 सीरीज जीत गई है। आपको बता दे कि भारत और आयरलैंड के बीच तीसरा T20 मैच आज 23 अगस्त को खेला जाएगा। लेकिन तीसरी T20 मैच में मौसम रिपोर्ट जानकारी आप हैरान रह जाएंगे।

नहीं होगा भारत और आयरलैंड के बीच तीसरा T20

जसप्रीत बुमराह के कप्तानी वाली भारतीय टीम और आयरलैंड टीम के बीच होने वाला तीसरा T20 मैच आज 23 अगस्त मालाहाइड क्रिकेट क्लब ग्राउंड पर खेला जाएगा। लेकिन आपको बता दे कि भारत और आयरलैंड के बीच होने वाले तीसरे T20 मैच में बारिश का खतरा मंडरा रहा है। मौसम विभाग के अनुसार डबलिन में 23 अगस्त को भारत और आयरलैंड के team india बीच मैच के बारिश की संभावना 80 फ़ीसदी तक जताई जा रही है। जिस कारण अनुमान लगाया जा सकता है कि भारत और आयरलैंड के बीच तीसरा T20 मैच स्थगित करना पड़ सकता है।

पहले T20 मैच में हुई थी बारिश

भारतीय टीम और आयरलैंड टीम के बीच तीन मैचों की T20 सीरीज का पहला t20 मैच 18 अगस्त को खेला गया था। 18 अगस्त को खेले गए T20 मैच में भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाजी के दौरान बारिश होने लगी थी जिस कारण डक team india वर्थ लुईस नियम के अनुसार मैच का निर्णय लिया गया था। बारिश की वजह से आयरलैंड टीम के खिलाफ भारतीय टीम में दो रन से जीत हासिल की थी।

Read More-इस क्रिकेटर के मौत की खबर निकली झूठ, साथी खिलाड़ी से हो गई बड़ी गलती