इस क्रिकेटर के मौत की खबर निकली झूठ, साथी खिलाड़ी से हो गई बड़ी गलती

हीथ स्ट्रीक जिंबॉब्वे क्रिकेट टीम के एक पूर्व दिग्गज खिलाड़ी थे। इस समय जिंबॉब्वे क्रिकेट टीम के लिए बहुत ही बुरी खबर वायरल हो रही है। जिंबॉब्वे क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर हीथ स्ट्रीक की अचानक मौत की झूठ खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई है।

262
Heath Streak

Cricketer Death News: इस समय विश्व की कई क्रिकेट टीम में भारत में होने वाले वर्ल्ड कप 2023 की तैयारी में जुटी हुई है। लेकिन इसी बीच क्रिकेट जगत के लिए एक बहुत ही बुरी खबर सामने आई थीं। जिसे सुनकर पूरा क्रिकेट जगत हैरान रह गया है। आपको बता दे की क्रिकेट जगत में एक दिग्गज खिलाड़ी की मौत की झूठी खबर फैल गई है।

अचानक इस खिलाड़ी की हुई मौत

हीथ स्ट्रीक जिंबॉब्वे क्रिकेट टीम के एक पूर्व दिग्गज खिलाड़ी थे। इस समय जिंबॉब्वे क्रिकेट टीम के लिए बहुत ही बुरी खबर वायरल हो रही है। जिंबॉब्वे क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर हीथ स्ट्रीक की अचानक मौत की झूठ खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। हीथ स्ट्रीक की अचानक मौत की झूठी खबर सुनकर जिंबॉब्वे क्रिकेट टीम को बहुत बड़ा झटका लगा है। बताया जा रहा है कि हीथ स्ट्रीक कैंसर से पीड़ित थे जिस कारण उनका काफी लंबे समय से इलाज चल रहा था। लेकिन क्रिकेटर के साथी खिलाड़ी ने सोशल मीडिया पर मौत की जानकारी दी थी लेकिन अब इस खिलाड़ी ने अपनी पोस्ट डिलीट कर दी है और बताया है कि हीथ स्ट्रीक की मौत नहीं हुई है।

ऐसा था हीथ स्ट्रीक का क्रिकेट करियर

हीथ स्ट्रीक जिंबॉब्वे क्रिकेट टीम के एक स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी थे। इन्होंने जिंबॉब्वे क्रिकेट टीम के लिए सन 1993 में डेब्यू किया था जिसके बाद इन्होंने 2005 में क्रिकेट को अलविदा कह दिया और संन्यास का ऐलान कर दिया था। इन्होंने जिंबॉब्वे के लिए अभी तक 65 टेस्ट मैच खेले थे। 65 टेस्ट मैचों में इस खिलाड़ी ने 1990 रन बनाए और 219 विकेट चटकाए हैं। जिंबॉब्वे क्रिकेट टीम की तरफ हीथ स्ट्रीक ने फुल 189 वनडे मैच खेले हैं। इन वनडे में हीथ स्ट्रीक ने 239 विकेट लिए और 2943 रन बनाए।

Read More-Sachin Tendulkar को पसंद आई घूमर, अभिषेक बच्चन की फिल्म के लिए कहीं बड़ी बात