मोर लेकर फ्लाइट में बैठी लड़की, फिर हुआ कुछ ऐसा… देखकर लोगों के उड़े होश

मोर कोई पालतू पक्षी नहीं है लेकिन कुछ ही लोग फिर भी मोर को पलते हैं। आपको बता दे कि मोर पालन कोई बहुत बड़ी बात नहीं है। लेकिन इस समय मोर का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोग हैरान रह गए हैं।

230
Viral Video

Viral Video: कई लोगों को जानवर पालना बहुत पसंद होता है। ज्यादातर लोग कुत्ते और बिल्ली जैसे जानवरों को पलते हैं। आपने भी कई बार कुत्ते और बिल्ली को पलते हुए लोगों को देखा होगा। शायद ही आपने कहीं पालतू मोर को देखा होगा। मोर कोई पालतू पक्षी नहीं है लेकिन कुछ ही लोग फिर भी मोर को पलते हैं। आपको बता दे कि मोर पालन कोई बहुत बड़ी बात नहीं है। लेकिन इस समय मोर का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोग हैरान रह गए हैं।

मोर को लेकर फ्लाइट में घुसी लड़की

इस समय एक वीडियो सोशल मीडिया के कई प्लेटफार्म से सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। यह वीडियो लोगों को सोचने पर मजबूर कर रहा है। अगर आपने फ्लाइट में सफर किया है तो आपको पता होगा कि फ्लाइट में सफर करने के दौरान कई तरह की सुरक्षा की जाती हैं। फ्लाइट में पालतू जानवरों को आपने बहुत ही कम बार देखा होगा। लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की अपने गोद में मोर लिए हुए नजर आ रही है। यह वीडियो फ्लाईट के अंदर का है।

लड़की के गोद में बैठा मोर

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मोर के बहुत बड़े पंख हैं। लड़की बाहर से आकर सीट पर बैठ जाती है और इस दौरान मोर भी लड़की के साथ उसकी गोद में बैठा रहता है। जैसे ही लड़की सीट पर बैठी है मोर उचक कर आसपास देखने लगता है। मोर के रिएक्शन को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि मोर इस माहौल को देखकर थोड़ा असहज महसूस कर रहा है।

Read More-Video:मेट्रो में लड़की ने सरेआम की ऐसी हरकत, देखकर हैरान रह गई पब्लिक