Sachin Tendulkar को पसंद आई घूमर, अभिषेक बच्चन की फिल्म के लिए कहीं बड़ी बात

बॉलीवुड के फेमस अभिनेता अभिषेक बच्चन की फिल्म घूमर को देखने के लिए क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले पूर्व महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर देखने पहुंचे हैं। जिसके बाद घूमर फिल्म को लेकर सचिन तेंदुलकर ने बहुत बड़ा बयान दिया है।

236
Sachin Tendulkar on Ghoomar

Sachin Tendulkar on Ghoomar: बॉलीवुड के फेमस अभिनेता अभिषेक बच्चन इस समय अपनी फिल्म घूमर को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अभिषेक बच्चन घूमर फिल्म में नजर आए हैं। अभिषेक बच्चन की फिल्म घूमर 18 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज की गई है। अभिषेक बच्चन की फिल्म घूमर एक क्रिकेटर की कहानी है। आपको बताने की बॉलीवुड के फेमस अभिनेता अभिषेक बच्चन की फिल्म घूमर को देखने के लिए क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले पूर्व महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर देखने पहुंचे हैं। जिसके बाद घूमर फिल्म को लेकर सचिन तेंदुलकर ने बहुत बड़ा बयान दिया है।

 सचिन तेंदुलकर ने घूमर फिल्म के लिए कहीं यह बात

आपको बता दें कि सचिन तेंदुलकर का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उसमें देखा जा सकता है टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर कहते हैं कि “मैंने अभी-अभी घूमर फिल्म देखी है। अभिषेक बच्चन की फिल्म इंस्पायरिंग है। अपने मजबूत इरादों से किसी भी चीज को पाया जा सकता है। स्पोर्ट्स में हमें बहुत कुछ सीखने को मिलता है। हमेशा यह नहीं होता कि जब आप सफल हो तभी आपने कुछ सीखा है कई बार ना कामयाबी भी हमें बहुत कुछ सिखाती है। मैं भारत के युवाओं से कहना चाहूंगा कि यह फिल्म उन्हें बहुत कुछ सीखने को दे सकती है जैसे कि कभी हार ना मानना।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

गदर2 और ओएमजी के आगे नहीं टिकी घूमर फिल्म

आपको बता दें कि इस समय पूरे देश में गदर 2 फिल्म और ओएमजी 2 फिल्म का क्रेज बना हुआ है। जिस कारण घूमर फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन बहुत ही कम रहा है। घूमर फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 0.85 का कुल कलेक्शन किया था। इसके बाद चौथे दिन तक बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता अभिषेक बच्चन की फिल्म घूमर ने कुल कलेक्शन 4.19 करोड रुपए का किया है।

Read More-साउथ के इस फेमस एक्टर ने उड़ाया चंद्रयान-3 का मजाक, पुलिस ले सकती है एक्शन, दर्ज हुई शिकायत