वनडे फॉर्मेट में इस भारतीय खिलाड़ी ने किया सबसे खराब प्रदर्शन, फिर भी Asia Cup 2023 में मिला मौका

आर्टिकल में भारतीय क्रिकेट टीम के एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसका वनडे में रिकॉर्ड बहुत ही खराब रहा है। लेकिन इस खिलाड़ी को वनडे में खराब रिकॉर्ड के बाद भी एशिया कप में शामिल कर लिया गया है।

95
Team India

Team India: भारतीय क्रिकेट टीम ने आयरलैंड दौरे के बीच में एशिया कप 2023 के लिए 17 खिलाड़ियों के नाम का ऐलान कर दिया है। एशिया कप 2023 में भारतीय क्रिकेट टीम ने कई खतरनाक खिलाड़ियों को शामिल किया है जिनका रिकॉर्ड बहुत ही शानदार रहा है। लेकिन आज हम आपको इस आर्टिकल में भारतीय क्रिकेट टीम के एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसका वनडे में रिकॉर्ड बहुत ही खराब रहा है। लेकिन इस खिलाड़ी को वनडे में खराब रिकॉर्ड के बाद भी एशिया कप में शामिल कर लिया गया है।

सूर्यकुमार यादव को एशिया कप में मिला मौका

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के खतरनाक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को एशिया कप 2023 के लिए भारतीय टीम में शामिल कर लिया गया है। सूर्यकुमार यादव एशिया कप में भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए Suryakumar Yadavनजर आएंगे। लेकिन आपको बता दे कि टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव का रिकॉर्ड वंदे फॉर्मेट में बहुत ही खराब रहा है। इस रिकार्ड को देखने के बाद आप भी हैरान रह रह जायेंगे।

ऐसा रहा सूर्यकुमार यादव का वनडे करियर

आपको बता दे कि भारतीय टीम के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव T20 फॉर्मेट के सबसे खूंखार बल्लेबाज माने जाते हैं। क्योंकि सूर्यकुमार यादव आईसीसी की रैंकिंग में T20 फॉर्मेट में नंबर एक पर बने हुए हैं। सूर्यकुमार यादव ने T20 फॉर्मेट Suryakumar Yadavमें अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया है। सूर्यकुमार यादव ने 53 टी20 मैचों में भारत के लिए 1841 रन बनाए हैं। सूर्य ने अभी तक टीम इंडिया के लिए 26 वनडे मैच खेले हैं और इन वनडे मैचों में सूर्यकुमार यादव ने 101.4 की स्ट्राइक रेट 3 बल्लेबाजी करते हुए 511 रन बनाए।

Read More-Asia Cup 2023 से चहल को क्यों किया गया बाहर? चीफ सिलेक्टर ने बताई बड़ी वजह