4 सितंबर से बदलने वाला है इन राशि वालों का भाग्य,जीवन में खुशियां देने वाली है दस्तक

गुरु बृहस्पति अपनी वक्री चाल चलने जा रहे हैं। 4 सितंबर 2023 से गुरु उल्टी चाल चलने जा रहे हैं। इसका प्रभाव कुछ राशि के जातक पर बहुत ही अच्छा पड़ने वाला है।

204
Guru Vakri Yog

Guru Vakri Yog: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार गुरु को सुख, समृद्धि, विवाह आदि का कारक माना जाता है। जब गुरु बृहस्पति एक राशि से दूसरी राशि में गोचर करते हैं तो इसका प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ता है। गुरु की बकरी चला के समय यह माना जाता है कि उनकी शक्ति कुछ विशेष प्रकार से काम करती हैं। इस बार गुरु बृहस्पति अपनी वक्री चाल चलने जा रहे हैं। 4 सितंबर 2023 से गुरु उल्टी चाल चलने जा रहे हैं। इसका प्रभाव कुछ राशि के जातक पर बहुत ही अच्छा पड़ने वाला है।

मिथुन राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मिथुन राशि वालों के लिए गुरु की उल्टी चाल लाभदायक रहेगी। मेष राशि के जातक को करियर में तरक्की मिलेगी। कही विदेश यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातक के बिगड़े हुए काम बनेंगे दांपत्य जीवन में खुशियां आएंगी। नौकरी में प्रमोशन के योग बन रहे हैं परिवारिक कलह खत्म हो जाएगी। आर्थिक संकट से छुटकारा मिल सकता है।धन की वृद्धि होगी।

मेष राशि

मान-सम्मान में वृद्धि होगी। परिवारिक कलह से छुटकारा मिलेगा शादीशुदा जिंदगी में खुशहाली बनी रहेगी। शिक्षा के क्षेत्र में सफलता मिलने वाली है। अगर आप नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो बहुत जल्द आपकी नौकरी लग सकती है।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारी पर आधारित है। News India इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-Astrology: 30 दिनों तक अपार कष्ट झेलेंगे ये राशि के लोग, फूंक-फूंककर कर रखना होगा कदम