Gadar 2 ने 12वें दिन की कमाई में तोड़े कई रिकॉर्ड, पार किया 400 करोड़ के कलेक्शन का आंकड़ा

सनी देओल ने तारा सिंह का किरदार निभाया है तो वही अमीषा पटेल सकीना के रोल में देखी गई है। आपको बता दे की गदर 2 फिल्म अब 400 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। ग़दर 2 फिल्म ने 12 दिन की कमाई में भी खूब कलेक्शन किया है।

361
Gadar 2

Gadar 2 Collection: ग़दर 2 फिल्म इस समय बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है। ग़दर 2 फिल्म को रिलीज हुए 2 हफ्ते हो चुके हैं। 22 साल बाद गदर फिल्म के बाद एक बार फिर से सिनेमाघर में तारा सिंह और सकीना की जोड़ी में सनी देओल और अमीषा पटेल देखे गए हैं। सनी देओल ने तारा सिंह का किरदार निभाया है तो वही अमीषा पटेल सकीना के रोल में देखी गई है। आपको बता दे की गदर 2 फिल्म अब 400 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। ग़दर 2 फिल्म ने 12 दिन की कमाई में भी खूब कलेक्शन किया है।

ऐसा रहा ग़दर 2 का 12 वें दिन का कलेक्शन

गदर 2 फिल्म आज से ठीक 12वे दिन सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी। सिनेमाघर में 22 साल बाद पहली बार 11 अगस्त को तारा सिंह और सकीना की जोड़ी धमाल मचाती हुई नजर आई थी। गदर2 फिल्म ने 12 दिन की कमाई में कई बड़े रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। जिस कारण ग़दर 2 फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ की कमाई का आंकड़ा छू लिया है। अगर हम गदर2 के कुल कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने अभी तक 400 करोड़ की कमाई की है। 12वे दिन ग़दर 2 फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 13.50 करोड़ कमाए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

गदर फिल्म का सीक्वल है गदर 2

आपको बता दें कि पहली बार साल 2001 में गदर फिल्म रिलीज हुई थी गदर फिल्म में सनी देओल का राशन के किरदार में और अमीषा पटेल सकीना के किरदार में देखी गई थी। गदर 2 फिल्म में 1947 में भारत और पाकिस्तान के बंटवारे को दिखाया गया था जिसमें सकीना एक पाकिस्तानी लड़की होती है और तारा सिंह एक भारतीय। जिन्हे एक दूसरे से प्यार हो जाता है। 22 साल बाद गदर2 फिल्म गदर का सीक्वल है।

Read More-साउथ के इस फेमस एक्टर ने उड़ाया चंद्रयान-3 का मजाक, पुलिस ले सकती है एक्शन, दर्ज हुई शिकायत