कभी ‘श्री कृष्ण’ बनकर हर घर में हो गए थे मशहूर, लेकिन आज जी रहे एक गुमनाम जिंदगी

सर्वदमन डी बनर्जी ने रामानंद सागर के सीरियल में श्री कृष्ण का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हो गए थे। जिसके बाद आज सर्वदमन डी बनर्जी एक गुमनाम जिंदगी जी रहे हैं।

301
Sarvadaman D Banerjee

TV Krishna: टेलीविजन इंडस्ट्री में कई अभिनेताओं ने श्री कृष्ण का किरदार निभाया है। लेकिन 90 के दशक में रामानंद सागर के टीवी सीरियल श्री कृष्ण ने अलग ही पहचान बना ली थी। रामायण की तरह रामानंद सागर के सीरियल श्री कृष्ण को आज भी सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। 90 के दशक में आए रामानंद सागर के टीवी सीरियल श्री कृष्णा में भगवान श्री कृष्ण का किरदार सर्वदमन डी बनर्जी ने निभाया था। सर्वदमन डी बनर्जी ने रामानंद सागर के सीरियल में श्री कृष्ण का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हो गए थे। जिसके बाद आज सर्वदमन डी बनर्जी एक गुमनाम जिंदगी जी रहे हैं।

नहीं करना चाहते थे एक्टिंग में काम

सर्वदमन डी बनर्जी ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वह एक्टर नहीं बनना चाहते थे लेकिन रामानंद सागर जी के कहने पर उन्होंने अपनी बिना मर्जी के श्री कृष्ण का रोल किया था। लेकिन आज भी रामानंद सागर की रामायण की तरह दीपिका चिखलिया और अरुण गोविल को जैसे लोग भगवान की तरह मानते हैं। वैसे ही सर्वदमन डी बनर्जी को भी लोग भगवान श्री कृष्ण की तरह पूछने लगे थे। आज भी कई लोगों के घर में श्री कृष्ण के किरदार में इनकी पूजा होती है।

अब कहां है सर्वदमन डी बनर्जी

एक रिपोर्ट में बताया गया था कि रामानंद सागर के टीवी सीरियल श्री कृष्णा में एक्टिंग करने के बाद सर्वदमन डी बनर्जी ने कई टीवी सीरियल और फिल्मों में काम किया लेकिन उन्हें वहां ज्यादा पापुलैरिटी नहीं मिली। इसके बाद सर्वदमन डी बनर्जी ने एक्टिंग छोड़ने का फैसला किया। एक्टिंग छोड़ने के बाद सर्वदमन डी बनर्जी ऋषिकेश चले गए और वह इस समय ऋषिकेश में ऋषिकेश में निशुल्क योग और मेडिटेशन क्लास चलाते हैं।

Read More-इस जगह पर Parineeti Chopra और Raghav Chadha बनेंगे दूल्हा-दुल्हन, सामने आई बड़ी डिटेल