भारत-पाक मैच से पहले टीम को लगा पड़ा झटका, ये खतरनाक गेंदबाज हुआ चोटिल!

सुपर चार के पहले मैच में बांग्लादेश टीम का सामना पाकिस्तान टीम से हुआ है। लेकिन सुपर 4 के पहले ही मैच में पाकिस्तान टीम का खतरनाक तेज गेंदबाज चोटिल हो गया है।

282
ind vs pak

Asia Cup 2023: अब सिर्फ एशिया कप में चार टीम में ही बची है क्योंकि दो टीमों का सपना एशिया कप 2023 जीतने का टूट गया है। नेपाल के बाद अफगानिस्तान टीम भी एशिया कप 2023 से बाहर हो गई है। आज एशिया कप 2023 में सुपर 4 का पहला मैच खेला जा रहा है। सुपर चार के पहले मैच में बांग्लादेश टीम का सामना पाकिस्तान टीम से हुआ है। लेकिन सुपर 4 के पहले ही मैच में पाकिस्तान टीम का खतरनाक तेज गेंदबाज चोटिल हो गया है।

नसीम शाह हुए चोटिल!

बांग्लादेश के खिलाफ पाकिस्तान क्रिकेट टीम को पहले गेंदबाजी का न्योता मिला। लेकिन बांग्लादेश के खिलाफ फील्डिंग के दौरान पाकिस्तान टीम के खतरनाक गेंदबाज नसीम शाह चोटिल हो गए हैं। नसीम शाह ने बांग्लादेश के खिलाफ गेंद रोकने के लिए डाइव लगाई। इसके बाद नसीम शाह के हाथ में चोट लग गई। इसके बाद नसीम शाह मैदान पर चोट से करते हुए नजर आए इसके बाद फिजियो बुलाए गए। लेकिन नसीम शाह को मैदान से बाहर जाना पड़ा।

10 सितंबर को होगा भारत और पाक का मैच

एशिया कप 2023 में दूसरी बार भारत और पाकिस्तान एक बार फिर से आमने-सामने होने जा रहे हैं। एशिया कप 2023 के सुपर 4 में भारतीय क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बीच महा मुकाबला 10 सितंबर को खेला जाएगा। भारत-पाकिस्तान मैच से पहले तेज गेंदबाज नसीम शाह की चोट पाकिस्तान टीम को मुश्किल में डाल सकती है। नसीम शाह की चोट से पाकिस्तान टीम चिंता में पड़ गई है। हालत अभी तक इस बात का पता नहीं लगा है कि नसीम शाह की चोट कितनी गंभीर है।

Read More-सुपर 4 में पहुंचते ही टीम को लगा बड़ा झटका, ये मैच विनर खिलाड़ी हुआ एशिया कप से बाहर