सुपर 4 में पहुंचते ही टीम को लगा बड़ा झटका, ये मैच विनर खिलाड़ी हुआ एशिया कप से बाहर

आज बांग्लादेश क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बीच सुपर 4 का पहला मैच खेला जाएगा। लेकिन मैच से पहले बांग्लादेश टीम के लिए बुरी खबर आ रही है क्योंकि बांग्लादेश टीम का एक खतरनाक बल्लेबाज 2023 से बाहर हो गया है।

199
Ind vs Ban

Asia Cup 2023: पाकिस्तान की मेजबानी में खेले जाने वाले एशिया कप 2023 में अभी तक 2 टीमें बाहर हो चुकी है। चार टीम ने एशिया कप 2023 के सुपरचार में जगह बना ली है। आज 6 सितंबर से सुपर 4 के मैच खेले जाएंगे। आपको बता दे कि एशिया कप 2023 में आज बांग्लादेश क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बीच सुपर 4 का पहला मैच खेला जाएगा। लेकिन मैच से पहले बांग्लादेश टीम के लिए बुरी खबर आ रही है क्योंकि बांग्लादेश टीम का एक खतरनाक बल्लेबाज 2023 से बाहर हो गया है।

एशिया कप से बाहर हुआ यह बल्लेबाज

बांग्लादेश क्रिकेट टीम के खतरनाक बल्लेबाज नजमुल हुसैन शांतो एशिया कप 2023 में अफगानिस्तान के खिलाफ मैच के दौरान चोटिल हो गए थे। नजमुल हुसैन शांतो ने अफगानिस्तान के खिलाफ शतकीय पारी भी खेली थी लेकिन वह शतक लगाने के बाद चोटिल होने के कारण मैदान से लौट गए थे। इसके बाद बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने ऐलान कर दिया है कि नजमुल हुसैन शांतो एशिया कप 2023 की आगामी मैचों से बाहर हो गए हैं।

इस बल्लेबाज की हुई वापसी

बांग्लादेश क्रिकेट टीम के विकेट कीपर बल्लेबाज लिटन दास को नजमुल हुसैन शांतो की जगह पर रिप्लेसमेंट के तौर पर एशिया कप 2023 में शामिल कर लिया गया है। लिटन दास तबीयत खराब होने की वजह से एशिया कप में शामिल नहीं हुए थे लेकिन अब वह एशिया कप खेलते हुए नजर आएंगे।

Read More-Asia Cup 2023 से बाहर होते ही टूटा अफगान टीम का दिल! 2 रन से मिली हार पर कप्तान ने दिया बड़ा बयान