Asia Cup 2023 से बाहर होते ही टूटा अफगान टीम का दिल! 2 रन से मिली हार पर कप्तान ने दिया बड़ा बयान

न श्रीलंकाई टीम के खिलाफ अफगानिस्तान क्रिकेट टीम को मैच दो रन से नजदीकी हार का सामना करना पड़ा है। दो रन से मिली हार के बाद अफगानिस्तान टीम के कप्तान ने एक बड़ा बयान दिया है।

260
Rashid kHAN

Asia Cup 2023: श्रीलंका और पाकिस्तान में खेले जाने वाले एशिया कप 2023 में अब सिर्फ चार टीम में ही रह गई है। क्योंकि कल 5 सितंबर को एशिया कप 2023 के ग्रुप स्टेज का आखिरी मैच खेला गया है। ग्रुप स्टेज की आखिरी मैच में अफगानिस्तान टीम का सामना श्रीलंका टीम से हुआ लेकिन श्रीलंकाई टीम के खिलाफ अफगानिस्तान क्रिकेट टीम को मैच दो रन से नजदीकी हार का सामना करना पड़ा है। दो रन से मिली हार के बाद अफगानिस्तान टीम के कप्तान ने एक बड़ा बयान दिया है।

अफगान टीम के कप्तान ने दिया बड़ा बयान

हशमतुल्लाह शाहिदी की कप्तानी में अफगानिस्तान क्रिकेट टीम एशिया कप 2023 से बाहर हो गई है। श्रीलंका के खिलाफ मिली हार के बाद अफगानिस्तान टीम के कप्तान हशमतुल्लाह शाहिदी ने इंटरव्यू में बयान देते हुए कहा है कि ‘एशिया कप से बाहर होने पर हमारी टीम बहुत निराशा है। लेकिन श्रीलंका के खिलाफ हमने अपना सत्र प्रतिशत प्रदर्शन

किया लेकिन परिणाम कुछ और निकला और हमें हर का सामना करना पड़ा। जिस तरह से हमारी टीम ने चुनौतियों का सामना किया है हमें अपने खिलाड़ियों पर गर्व है। हमने एशिया कप 2023 के जरिए बहुत कुछ सीखा है हमने जो गलतियां की उन्हें अब सुधरने का मौका मिलेगा अब हम वर्ल्ड कप की तैयारी करने जा रहे हैं।

श्रीलंका ने जीता दो रन से मैच

श्रीलंकाई टीम ने अफगानिस्तान के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था। श्रीलंका क्रिकेट टीम ने अफगानिस्तान के गेंदबाजों के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 291 रन बनाए। इसके बाद अफगानिस्तान टीम को जीत के लिए 292 रनों की जरूरत थी। लेकिन अफगानिस्तान टीम 37.4 ओवरों में 279 रन बनाकर ऑल आउट हो गई जिस कारण अफगानिस्तान टीम को दो रन से हार का सामना करना पड़ा।

Read More-BCCI ने किया World Cup 2023 के लिए टीम इंडिया का ऐलान, इन 15 खिलाड़ियों को मिला मौका