3 महीने तक नहीं गई थी घर, ‘पवित्र रिश्ता’ शो के लिए अंकिता लोखंडे ने की थी 148 घंटे तक शूटिंग,किया शॉकिंग खुलासा

अर्चना और मानव की जोड़ी ने घर-घर में पहचान बना ली थी। अंकिता लोखंडे को अगर किसी टीवी शो ने पहचान दी थी तो वह कोई और नहीं बल्कि पवित्र रिश्ता शो है। अब इसी बीच अंकिता लोखंडे ने शो की शूटिंग के दोनों को याद करते हुए एक शॉकिंग खुलासा किया है।

277
Pavitra Rishta

Ankita Lokhande: टीवी स्क्रीन पर एकता कपूर के एक से बढ़कर एक शो आते रहते है। एकता कपूर का शो पवित्र रिश्ता भी काफी चर्चा में रहा है। इस टीवी सीरियल में अंकिता लोखंडे अर्चना के किरदार में नजर आई थी। पवित्र रिश्ता टीवी सीरियल में अंकिता लोखंडे दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आई थी। इस टीवी सीरियल में इन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता था। अर्चना और मानव की जोड़ी ने घर-घर में पहचान बना ली थी। अंकिता लोखंडे को अगर किसी टीवी शो ने पहचान दी थी तो वह कोई और नहीं बल्कि पवित्र रिश्ता शो है। अब इसी बीच अंकिता लोखंडे ने शो की शूटिंग के दोनों को याद करते हुए एक शॉकिंग खुलासा किया है।

3 महीने तक घर नहीं गई थी अंकिता लोखंडे

अंकिता लोखंडे ने बताया कि एक बार तो पवित्र रिश्ता टीवी सीरियल की शूटिंग के लिए तो यह तीन महीने तक घर नहीं गई थी। 148 घंटे तक इन्होंने लगातार काम किया था। अंकिता लोखंडे ने बताया कि, “मैं जितनी मेहनत ‘पवित्र रिश्ता’ के लिए की उतनी अपनी जिंदगी में कभी भी नहीं की। मैं 3 महीने तक घर नहीं गई मैं दिन -रात वहीं शूटिंग करती थी। यह सच्ची कहानी है वहां एक जेंट्स बाथरूम था और मैं वही चाहती थी। उन्होंने मेरे लिए बाथरुम खाली रखा था।”

लगातार 148 घंटे किया था काम

आगे अंकिता लोखंडे ने बताया कि , “मैं 30 घंटे नहीं बल्कि 148 घंटे तक काम किया है वह भी लगातार। मेरे पास लोगों को बताने के लिए स्टोरी है कि मैं कड़ी मेहनत की है। मेरी मां मेरे साथ वहां पर रहती थी। हमें समय मिलता था लेकिन ऐसा था कि अगर आप आराम करना चाहती है तो शो के सेट पर ही कर सकती हैं। मेरे एक के बाद एक लगातार शो होते थे और टीवी में महिलाएं शो चलाती और मैं हर सीन में होती थी।” अंकिता लोखंडे और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को इस टीवी सीरियल के चलते एक अलग ही पहचान मिल गई थी।

Read More-रिलीज से पहले मुसीबत में पड़ी Jawan, फिल्म के डायलॉग को लेकर दर्ज हुई शिकायत