4 नवंबर से शनि होने जा रहे मार्गी, दिवाली पर मौज काटेंगे ये राशि के लोग

30 साल बाद शनि अपनी ही राशि कुंभ में जनवरी से गोचर कर रहे हैं इस समय शनि वक्री अवस्था में हैं और दिवाली से पहले 4 नवंबर को शनि अपनी चाल बदलकर मार्गी हो जाएंगे।

228
Shani Margi

Shani Margi Effect 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जब कोई ग्रह राशि परिवर्तन करता है तो इसका प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ता है। ग्रहों की चाल में परिवर्तन भी बहुत ही महत्वपूर्ण माना जाता है। 30 साल बाद शनि अपनी ही राशि कुंभ में जनवरी से गोचर कर रहे हैं इस समय शनि वक्री अवस्था में हैं और दिवाली से पहले 4 नवंबर को शनि अपनी चाल बदलकर मार्गी हो जाएंगे। शनि मार्गी होकर तीन राशि वालों को तगड़ा लाभ देने वाले हैं। कुछ राशि के जातकों की किस्मत ही चमक जाएगी। दिवाली में इन लोगों को बंपर लाभ होने वाला है।

कर्क राशि: मेहनत के अनुसार आपको फल मिलेगा विद्यार्थियों और प्रतियोगिता में हिस्सा ले रहे लोगों के लिए समय बहुत अच्छा रहेगा। घर परिवार में सुख शांति और समृद्धि रहेगी। नौकरी में भी तरक्की देखने को मिलेगी।

कन्या राशि: नौकरी में प्रमोशन इंक्रीमेंट मिल सकता है व्यापार में भी बढ़ोतरी होगी। आप जमकर कमाई करेंगे परिवार के लिए कोई बड़ी चीज खरीद सकते हैं आर्थिक संकटों से भी आपको छुटकारा मिलेगा।

वृषभ राशि: उनका करियर में किस्मत का पूरा साथ मिलेगा बिजनेस में लाभ होगा। जीवन में सुख समृद्धि बढ़ेगी आपको नए-नए मौके मिलेंगे। शनि की मार्गी चल वृषभ राशि वालों के लिए बहुत ही लाभदायक रहेगी।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। News India इसकी पुष्टि नहीं करता है।)