बॉक्स ऑफिस पर रहेगा Jawan का कमाल! रिलीज से पहले एडवांस बुकिंग में कमाए इतने करोड़

बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले सुपरस्टार अभिनेता शाहरुख खान फिल्म में डबल रोल करते हुए नजर आएंगे। शाहरुख खान की फिल्म जवान ने एडवांस बुकिंग में ही कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

337
Jawan

Jawan: बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म जवान कल 7 सितंबर को सिनेमाघर में रिलीज की जाएगी। शाहरुख खान के फैंस का इंतजार कल खत्म हो जाएगा। शाहरुख खान के फैंस जवान फिल्म को देखने के लिए बहुत ही ज्यादा एक्साइटेड है। आपको बता दे कि बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले सुपरस्टार अभिनेता शाहरुख खान फिल्म में डबल रोल करते हुए नजर आएंगे। शाहरुख खान की फिल्म जवान ने एडवांस बुकिंग में ही कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

रिलीज होने से पहले जवान ने कमाए इतने करोड़

जमान फिल्म का ट्रेलर 30 अगस्त को रिलीज किया गया था। जवान फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद फैंस का एक्साइटमेंट कई गुना बढ़ गया है। क्योंकि जवान फिल्म के ट्रेलर ने सभी के दिमाग को हिला कर रख दिया है। जवान फिल्म की एडवांस बुकिंग कुछ दिनों से चल रही है। शाहरुख खान की फिल्म जवान एडवांस बुकिंग में कई बड़े रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। अगर हम जवान फिल्म के एडवांस बुकिंग की बात करें तो फिल्म ने रिलीज होने से पहले ही 13 करोड़ रूपए कमा लिए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

ये सुपरस्टार जवान में मचाएंगे धमाल

जवान फिल्म में शाहरुख खान डबल रोल करते हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ एक बार फिर से शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण पठान फिल्म के बाद जवान में नजर आने वाली है। जवान फिल्म में बॉलीवुड की अभिनेत्री नयनतारा का भी शानदार लुक देखने को मिला है। इसके अलावा शाहरुख खान की फिल्म में सुनील ग्रोवर, सानिया मल्होत्रा, विजय सेतुपति सहित कई फेमस अभिनेता नजर आने वाले हैं।

Read More-Malaika Arora ने सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट, कहा- ‘पसंद नहीं कि वो…’