Delhi Metro में दो औरतों के बीच कोई जमकर हाथापाई, महिला सिपाही को करना पड़ा बीच बचाव

दिल्ली मेट्रो से सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया के ट्विटर प्लेटफार्म पर शेयर किया गया है। इस वायरल वीडियो में दो महिलाएं आपस में झगड़ा करती हुई नजर आ रही।

213
Viral Video

Viral Video: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आए दिन नए-नए वीडियो वायरल होते रहते हैं। आजकल सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होना आम बात हो गई है। ज्यादातर वीडियो सोशल मीडिया पर दिल्ली मेट्रो के वायरल होते रहते हैं। इस बीच दिल्ली मेट्रो से एक नया वीडियो सामने आया है। दिल्ली मेट्रो में दो महिलाएं आपस में भिड़ जाती है। इसके बाद महिला पुलिसकर्मी को बीच बराव करना पड़ता है।

दिल्ली मेट्रो में भिड़ गई दो महिलाएं

दिल्ली मेट्रो से सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया के ट्विटर प्लेटफार्म पर शेयर किया गया है। इस वायरल वीडियो में दो महिलाएं आपस में झगड़ा करती हुई नजर आ रही। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक काली सलवार पहने हुए महिला पीले सलवार पहने हुए महिला से लगातार झगड़ा कर रहे हैं। काली सलवार वाली महिला झगड़ा करते हुए दावा करते हुए कहती है कि मैसेज की बेटी हूं तुम्हें ऐसे नहीं छोडूंगी।

महिला पुलिसकर्मी को करना पड़ता है बचाव

इस झगड़े के दौरान दोनों महिला एक दूसरे पर हाथा पाई करने की कोशिश करते हैं। इस दौरान मेट्रो में एक महिला पुलिसकर्मी भी सफर कर रही होती है। इन दोनों महिलाओं को लड़का देख महिला पुलिसकर्मी लड़ाई को शांत करने की कोशिश करती है और दोनों को समझती हुई नजर आती। इन दोनों महिलाओं को लड़ता देख कुछ यात्री भी बीच बचाव करने के लिए पास आते हैं।

Read Moire-UP: मुजफ्फरनगर में टीचर के वायरल वीडियो पर भड़के ये सेलेब्स, जताई नाराजगी