ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आज होगा वनडे सीरीज का आगाज, सूर्या सहित इन खिलाड़ियों पर रहेगी नजर

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम और भारतीय क्रिकेट टीम के बीच भारत में बहुत ही रोमांचक वनडे सीरीज देखने को मिल सकती है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरुआती दो मैचों में कई खिलाड़ियों को आराम दिया गया है।

249
Ind vs aus

Ind vs Aus: केएल राहुल की कप्तानी में भारतीय क्रिकेट टीम आज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 मैंचो की वनडे सीरीज कागज करने जा रही है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आज पहली मुकाबला दोपहर 1:30 बजे से खेला जाएगा। ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम वर्ल्ड कप से पहले भारत के दौरे पर आई हुई है। आपको बता दे कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में भारतीय टीम के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव सहित कई खिलाड़ियों पर सभी की निगाह होगी।

आज से होगी भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम और भारतीय क्रिकेट टीम के बीच भारत में बहुत ही रोमांचक वनडे सीरीज देखने को मिल सकती है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरुआती दो मैचों में कई खिलाड़ियों को आराम दिया गया है। जिस कारण खतरनाक बल्लेबाज Ind vs aus सूर्यकुमार यादव को पहले वनडे मैच की प्लेइंग 11 का हिस्सा बनाया जा सकता है। सूर्यकुमार यादव के पास आज खुद को साबित करने का बहुत ही शानदार मौका है। सूर्यकुमार यादव किस तरह के खिलाड़ी वह बताने की जरूरत नहीं है।

श्रेयस का होगा फिटनेस टेस्ट

श्रेयस अय्यर ने भारतीय टीम की तरफ से एशिया कप 2023 में सिर्फ एक मैच खेला था जिसमें श्रेयस अय्यर ने कुछ अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था। भारतीय टीम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर काफी लंबे समय बाद क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं और श्रेयस अय्यर को वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा भी बनाया गया है जिस कारण वर्ल्ड कप से पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ Team India श्रेयस अय्यर को एक बड़ी पारी खेलकर अपनी फिटनेस दिखाने की जरूरत है। तो वहीं ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे मैच में रवि चंद्र अश्विन पर भी सभी की नजर हो सकती हैं क्योंकि वह काफी लंबे समय बाद सीमित ओवरों में वापसी कर रहे हैं।

Read More-विश्व कप खेलने नए अंदाज में उतरेगी Team India, BCCI ने लांच की नई जर्सी