सावधान हो जाए ये 2 राशियां, शुक्र करने जा रहे हैं नीच राशि में प्रवेश

शुक्र के नीच स्थिति में आपको चारित्रिक रूप से काफी बलवान रहना होगा इस दौरान कुछ ऐसी रशिया है जिनको बहुत ही सावधान रहना होगा नहीं तो भारी नुकसान झेलना पड़ सकता है।

208
astrology

Shukra Ka Prabhav: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शुक्र 3 नवंबर को कन्या राशि में गोचर कर जाएंगे यहां पर वह नीच के होकर रहेंगे। शुक्र भौतिकता एवं मूल्यवान चीजों का कारक है, इसीलिए नीच होने के गलत नहीं समझा चाहिए। वास्तव में यह भौतिक दृष्टि से अच्छा है। नीचे का अर्थ है कि जब ग्रह अपने मूल स्वभाव की कंफर्टेबल पोजीशन में नहीं है। शुक्र के नीच स्थिति में आपको चारित्रिक रूप से काफी बलवान रहना होगा इस दौरान कुछ ऐसी रशिया है जिनको बहुत ही सावधान रहना होगा नहीं तो भारी नुकसान झेलना पड़ सकता है।

वृष राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शुक्र वृष राशि के स्वामी है।इस दौरान वृष राशि वालों को थोड़ा सावधान रहना होगा नहीं तो बहुत ही नुकसान झेलना पड़ेगा। पारिवारिक कलह उत्पन्न हो सकती है।

तुला राशि

तुला राशि वालों के लिए इस समय कदम थोड़ा फूक फूक कर रखना होगा। उनके स्वामी शुक्र नीच के हो गए हैं इसीलिए इन्हें थोड़ा लचकर चलना होगा। आपको बहुत सोच समझ कर निर्णय लेना होगा। हर चीज पर आपको आंख बंद करके भरोसा नहीं करना है।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। News India इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-Astro: करियर पर सबसे ज्यादा फोकस करते हैं इस माह में जन्मे लोग, जाने इनका स्वभाव