ट्रैवल के दौरान Gauhar Khan के साथ हुआ बड़ा हादसा! फ्लाइट में चोरी हुई एक्ट्रेस की ये खास चीज

गौहर खान हाल ही में ट्रेवल कर रही थी। ट्रैवल के दौरान गौहर खान के साथ एक बहुत बड़ा हादसा हो गया है। मुंबई फ्लाइट में गौहर खान की एक खास चीज चोरी हो गई है।

225
Gauhar Khan

Gauhar Khan: गौहर खान को टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री में से एक माना जाता है। गौहर खान ने अपनी शानदार एक्टिंग के दम पर टेलीविजन में बहुत बड़ी पहचान बना रखी है। गौहर खान को एक्टिंग के सबसे चर्चित अभिनेत्री में से एक माना जाता है। आपको बता दे कि गौहर खान हाल ही में ट्रेवल कर रही थी। ट्रैवल के दौरान गौहर खान के साथ एक बहुत बड़ा हादसा हो गया है। मुंबई फ्लाइट में गौहर खान की एक खास चीज चोरी हो गई है।

चोरी हुआ गौहर खान का चश्मा

टेलीविजन की हसीना गौहर खान ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है। गौहर खान ने सोशल मीडिया पर ट्वीट शेयर करते हुए एयरलाइन पर अपना गुस्सा निकाला है। आपको बता दे कि गौहर खान ट्रैवल के दौरान अपना चश्मा फ्लाइट में भूल जाती हैं जिसे कोई चोरी कर लेता है। इसको लेकर ट्वीट शेयर करते हुए गौहर खान ने लिखा है कि “अरे, मेरा धूप का चश्मा कल दुबई से मुंबई की आपकी उड़ान ek508 पर चोरी हो गया था, जब मैं उतरी तो यह फ्लाइट में ही रह गया था और मैंने फौरन इंडियन ग्राउंड स्टाफ को इंफॉर्म किया”।

बिग बॉस 7 की विनर है गौहर खान

टेलीविजन के अभिनेत्री गौहर खान को सबसे ज्यादा पापुलैरिटी बिग बॉस 7 की सीजन से मिली थी। गौहर खान बिग बॉस 7 की विनर भी हैं। इसके अलावा गौहर खान ने टेलीविजन के कई फेमस टीवी सीरियलों में भी काम किया है। गौहर खान टेलीविजन के सुपरहिट और सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले सीरियल शक्ति अस्तित्व के एहसास में भी नजर आई थी।

Read More-मां Aishwarya Rai तरह मैचिंग सूट पहन अंबानी के घर पहुंची आराध्या बच्चन, फिर से लोगों ने किया ट्रोल