बड़े पर्दे पर पहली बार आ रही संजय दत्त और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी, इस फिल्म में धमाल मचाएंगे एक्टर

पहली बार बॉलीवुड इंडस्ट्री में संजय दत्त और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी एक साथ पर्दे पर नजर आने वाली है। बॉलीवुड के इतिहास में पहली बार फेमस अभिनेता संजय दत्त और टाइगर श्रॉफ एक फिल्म में नजर आएंगे।

241
Sanjay Dutt and Tiger Shroff

Master Blaster: बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग के साथ फिटनेस से जलवा बिछड़ने वाले टाइगर श्रॉफ आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है। तो वही संजय दत्त को बॉलीवुड इंडस्ट्री का खलनायक कहा जाता है। आपको बता दे कि पहली बार बॉलीवुड इंडस्ट्री में संजय दत्त और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी एक साथ पर्दे पर नजर आने वाली है। बॉलीवुड के इतिहास में पहली बार फेमस अभिनेता संजय दत्त और टाइगर श्रॉफ एक फिल्म में नजर आएंगे।

इस फिल्म में नजर आएंगे संजय दत्त और टाइगर श्रॉफ

बॉलीवुड के फेमस अभिनेता संजय दत्त और टाइगर श्रॉफ को लेकर एक बहुत ही बड़ी खबर सामने आ रही है।फिरोज ए नाडियाडवाला बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस डायरेक्टर हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस डायरेक्टर फिरोज ए नाडियाडवाला की

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

अपकमिंग फिल्म को संजय दत्त और टाइगर श्रॉफ ने साइन कर लिया है। सिनेमाघर में पहली बार टाइगर श्रॉफ और संजय दत्त एक साथ नजर आने वाले हैं। संजय दत्त और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी मास्टर ब्लास्टर फिल्म में नजर आएगी। फिरोज ए नाडियाडवाला ने इस फिल्म का नाम मास्टर ब्लास्टर रखा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

जवान में नजर आए थे संजय दत्त

बॉलीवुड के खलनायक कहे जाने वाले अभिनेता संजय दत्त को शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म जवान में देखा गया था। हालांकि संजय दत्त शाहरुख खान की फिल्म जवान में सिर्फ कैमियो के किरदार में देखे गए थे लेकिन शाहरुख खान के किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया था।

Read More-गणपति बप्पा को विसर्जन करते समय खुशी से झूमी शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा की एंट्री ने लूट ली महफिल