नील भट्ट नहीं थे Aishwarya Sharma का पहला प्यार, वीडियो शेयर कर किया बड़ा खुलासा

टेलीविजन की अभिनेत्री ऐश्वर्या शर्मा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पुराना वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में ऐश्वर्या शर्मा डांस करती हुई नजर आ रही है।

419
Aishwarya Sharma

Aishwarya Sharma First Love: टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री ऐश्वर्या शर्मा हमेशा अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों को अपना दीवाना बनती रहती है। ऐश्वर्या शर्मा को गम है किसी के प्यार में टीवी सीरियल से घर घर में पहचान मिल गई है। गुम है किसी के प्यार में मशहूर टीवी सीरियल में ऐश्वर्या शर्मा पाखी के किरदार में नजर आए थे। आपको बता दे कि टेलीविजन की अभिनेत्री ऐश्वर्या शर्मा का पहला प्यार नील भट्ट नहीं है उन्होंने एक वीडियो शेयर कर बहुत बड़ा खुलासा किया है।

यह था ऐश्वर्या शर्मा का पहला प्यार

आपको बता दे कि टेलीविजन की अभिनेत्री ऐश्वर्या शर्मा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पुराना वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में ऐश्वर्या शर्मा डांस करती हुई नजर आ रही है। इस वीडियो को शेयर करते हुए टेलीविजन की अदाकारा ऐश्वर्या शर्मा ने कैप्शन में लिखा है कि “एक समय डांस मेरा पहला प्यार था और मुझे उम्मीद है कि मुझे वह प्रेरणा दोबारा मिलेगी”। ऐश्वर्या शर्मा को डांस करना बहुत ही ज्यादा पसंद है। ऐश्वर्या शर्मा डांस को अपने पहले प्यार के रूप में देखती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aishwarya Sharma (@aisharma812)

2021 में नील भट्ट के साथ ऐश्वर्या शर्मा ने की थी शादी

आपको बता दे कि टेलीविजन की अदाकारा ऐश्वर्या शर्मा ने टेलीविजन के फेमस एक्टर नील भट्ट के साथ 30 नवंबर साल 2021 में शादी की थी। ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट ने लगभग 1 साल तक एक दूसरे को डेट किया जिसके बाद इन दोनों ने शादी करने का फैसला लिया। नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा की जोड़ी को सोशल मीडिया पर को पसंद भी किया जाता है। ऐश्वर्या शर्मा अनिल भट्ट गुम है किसी के प्यार में टीवी सीरियल में मुख्य किरदार निभाते हुए देखे गए थे।

Read More-ट्रैवल के दौरान Gauhar Khan के साथ हुआ बड़ा हादसा! फ्लाइट में चोरी हुई एक्ट्रेस की ये खास चीज