Ind vs Aus: मोहाली में चमके Mohammed Shami, पहले वनडे में लिए पांच विकेट

भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे मैच में बहुत ही शानदार गेंदबाजी की है। मोहम्मद शमी ने शानदार गेंदबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे 5 विकेट चटकाए हैं।

226
Mohammed Shami

Ind vs Aus: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज से 3 मैचों सीरीज का आगाज हो गया है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे मैच में केएल राहुल ने भारतीय टीम के कप्तानी करते हुए टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे मैच में बहुत ही शानदार गेंदबाजी की है। मोहम्मद शमी ने शानदार गेंदबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे 5 विकेट चटकाए हैं।

मोहम्मद शमी ने लिए 5 विकेट

भारतीय टीम के खतरनाक तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे मैच की प्लेइंग 11 में मोहम्मद सिराज की जगह पर शामिल किया गया है मोहम्मद सिराज को बीसीसीआई ने 2 मैचों के लिए आराम दिया है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मोहम्मद सिराज ने बहुत ही घातक गेंदबाजी करते हुए 10 ओवरों में 51 रन देकर 5 विकेट चटकाए हैं। इसके अलावा मोहम्मद शमी ने एक ओवर मेडन भी डाला है।

प्लेईंग 11 के लिए ठोकी दावेदारी

भारतीय टीम के खतरनाक गेंदबाज मोहम्मद शमी को भले ही वर्ल्ड कप में मौका दिया गया हो लेकिन उन्हें भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन से लगातार नजरअंदाज किया जा रहा है। क्योंकि मोहम्मद सिराज बहुत ही शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं और उन्होंने एशिया कप के फाइनल में छह विकेट लिए हैं। तो वहीं दूसरे नंबर पर तेज गेंदबाजी की कमान जसप्रीत बुमराह संभाल रहे हैं। लेकिन कप्तान रोहित शर्मा तीसरे तेज गेंदबाज के रूप में शार्दुल ठाकुर को प्लेइंग इलेवन में मौका दे रहे थे। क्योंकि शार्दुल ठाकुर निचले क्रम पर बल्लेबाजी भी कर सकते हैं। लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 5 विकेट लेने के बाद मोहम्मद शमी ने वर्ल्ड कप के लिए प्लेइंग इलेवन में दावेदारी ठोक दी है।

Read More-ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आज होगा वनडे सीरीज का आगाज, सूर्या सहित इन खिलाड़ियों पर रहेगी नजर