पीली साड़ी पहन चंद्रमुखी 2 को प्रमोट करने Kangana Ranaut, खूबसूरती पर फिदा हुए फैंस

इसी बीच बॉलीवुड की अभिनेत्री कंगना रनौत बनारसी साड़ी पहनकर अपनी फिल्म चंद्रमुखी 2 को प्रमोट करने पहुंची है। कंगना रनौत की लुक ने फैंस को दीवाना बना दिया है।

459
Kangana Ranaut

Kangana Ranaut: बॉलीवुड इंडस्ट्री में कंगना रनौत हमेशा अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। कंगना रनौत का स्वभाव बॉलीवुड इंडस्ट्री के अन्य अभिनेत्री से बिल्कुल ही अलग है। बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री कंगना रनौत अपने तीखे बयानों के कारण आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं। इसी बीच बॉलीवुड की अभिनेत्री कंगना रनौत बनारसी साड़ी पहनकर अपनी फिल्म चंद्रमुखी 2 को प्रमोट करने पहुंची है। कंगना रनौत की लुक ने फैंस को दीवाना बना दिया है।

पीली साड़ी पहन कंगना रनौत ने ढाया कहर

बॉलीवुड की अभिनेत्री कंगना रनौत सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा चर्चा में रहती हैं। कंगना रनौत बॉलीवुड से लेकर राजनीति पर भी अपने बयान देने से पीछे नहीं हटती। इसी बीच कंगना रनौत ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस दौरान कंगना रनौत के लुक ने फैंस को दीवाना बना लिया है। बॉलीवुड की अभिनेत्री कंगना रनौत इस दौरान पीले कलर की बनारसी साड़ी पहने हुए नजर आ रहे हैं। कंगना रनौत ने अपने लुक को पूरा करने के लिए कानों में बड़े-बड़े झुमके भी डाल रखे हैं। इसके अलावा कंगना रनौत के घुंघराले बाल उनके लुक को और भी ज्यादा खूबसूरत बना रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

चंद्रमुखी 2 में नजर आएंगी कंगना रनौत

बॉलीवुड के अभिनेत्री कंगना रनौत चंद्रमुखी 2 फिल्म में नजर आने वाली है। कुछ दिनों पहले कंगना रनौत की फिल्म चंद्रमुखी 2 का ट्रेलर रिलीज किया गया है। चंद्रमुखी 2 ट्रेलर रिलीज होने के बाद कंगना रनौत के फैंस का एक्साइटमेंट फिल्म देखने के लिए और भी ज्यादा बढ़ गया है। कंगना रनौत की फिल्म चंद्रमुखी 2 इसी महीने 19 सितंबर को रिलीज की जाएगी। चंद्रमुखी 2 कंगना रनौत की एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है।

Read More-कभी ‘श्री कृष्ण’ बनकर हर घर में हो गए थे मशहूर, लेकिन आज जी रहे एक गुमनाम जिंदगी