चहल के अलावा ये खिलाड़ी भी हुआ नाइंसाफी का शिकार! नहीं मिला वर्ल्ड कप खेलने का मौका

वनडे विश्व कप में भारतीय टीम को सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। आपको बता दे कि भारतीय टीम ने विश्व कप 2023 के लिए चहल के अलावा इस खतरनाक खिलाड़ी को भी शामिल नहीं किया है।

191
Team India

World Cup 2023: विश्व की सभी टीमें इस समय भारत में होने वाले वर्ल्ड कप 2023 के लिए अपने खिलाड़ियों को तैयार कर रही हैं। यह विश्व कप 2023 बहुत ही ज्यादा महत्वपूर्ण है क्योंकि यह विश्व कप 4 साल बाद होता है अगर एक बार हाथ से गया तो 4 साल बात ही दोबारा विश्व कप खेलने को मिलेगा। पिछली बार साल 2019 में विश्व कप हुआ था। साल 2019 में हुए वनडे विश्व कप में भारतीय टीम को सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। आपको बता दे कि भारतीय टीम ने विश्व कप 2023 के लिए चहल के अलावा इस खतरनाक खिलाड़ी को भी शामिल नहीं किया है।

इस खिलाड़ी को नहीं मिला विश्व कप में मौका

भारतीय टीम के खतरनाक तेज गेंदबाज दीपक चाहर इस समय भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं। दीपक चाहर एक ऐसे गेंदबाज हैं जो बल्लेबाज को अपनी तेज रफ्तार से परेशान करते हैं इसके अलावा दीपक चाहर अपनी स्विंग गेंदबाजी के deepak chaharलिए भी जाने जाते हैं। दीपक चाहर के पास इन स्विंग और आउट स्विंग कराने की काबिलियत है। इसके बाद भी टीम इंडिया के सिलेक्टर्स ने दीपक चाहर को वर्ल्ड कप 2023 में मौका नहीं दिया है।

अभी तक मिला खेलें है 13 वनडे मैच

भारतीय क्रिकेट टीम के खतरनाक तेज गेंदबाज दीपक चाहर को पहली बार टीम इंडिया की तरफ से इस साल 2018 में deepak chahar इंटरनेशनल वनडे मैच खेलने का मौका मिला था। लेकिन अभी तक दीपक चाहर ने पिछले 5 सालों में टीम इंडिया के लिए सिर्फ 13 इंटरनेशनल वनडे मैच खेले हैं। 13 वनडे मैचों में दीपक चाहर ने टीम इंडिया के लिए 16 विकेट चटकाए हैं।

Read More-भारत-पाक मैच से पहले टीम को लगा पड़ा झटका, ये खतरनाक गेंदबाज हुआ चोटिल!