बिकिनी पहन ‘आश्रम’ की बबीता ने ढाया कहर, किया इतना हॉट डांस देखकर ‘बाबा निराला’ के उड़ जाएंगे होश

त्रिधा चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हो रहा है दिन खूबसूरत वीडियो शेयर किया करती हैं। अब इसी बीच त्रिधा चौधरी ने अपने वेकेशन का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक्ट्रेस ब्लू कलर की बिकिनी पहने हुए हॉट डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं।

390
Tridha Choudhury

Tridha Chaudhary: बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री त्रिधा चौधरी को आज के समय में कौन नहीं जानता है त्रिधा चौधरी ने ‘आश्रम’ वेब सीरीज में बबीता का रोल निभाकर घर-घर में पहचान पा ली हैं। त्रिधा चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हो रहा है दिन खूबसूरत वीडियो शेयर किया करती हैं। अब इसी बीच त्रिधा चौधरी ने अपने वेकेशन का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक्ट्रेस ब्लू कलर की बिकिनी पहने हुए हॉट डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं।

बिकिनी पहन किया जबरदस्त डांस

त्रिधा चौधरी का जो वीडियो सामने आया है उसमें देखा जा सकता है कि ब्लू कलर की बिकनी पहने हुए कैमरे के सामने हाॅट डांस करती हुई दिखाई दे रही है। अपने बदन को लहराते हुए लोगों के दिलों को घायल कर रही हैं। बिकिनी के ऊपर एक्ट्रेस ने ट्रांसपेरेंट ब्लू कलर का कपड़ा लपेटा हुआ है। साथ ही पीले रंग का काफी छोटा हैंड पर्स भी करी किया हुआ है। वीडियो के बैकग्राउंड में पूल नजर आ रहा है इस वीडियो में एक्ट्रेस ने जो है हैग टैग का इस्तेमाल किया उसे पता चला है कि यह नजारा मालदीव का है ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tridha Choudhury🪬 (@tridhac)

आश्रम में दिए थे इंटीमेट सीन

त्रिधा चौधरी ने आश्रम वेब सीरीज में बेहद ही इंटीमेट सीन दिए थे। इस द सीरीज में एक्ट्रेस बबीता के किरदार में नजर आई थी उन्होंने निराला बाबा यानी बॉबी देओल के साथ से ज्यादा बोल्ड सीन दिए। इस वेब सीरीज के अब तक तीन सीजन आ चुके हैं और तीनों ही काफी हिट हुए हैं। इसके अलावा यह कई टीवी सीरियल शो में भी नजर आ चुकी हैं।

Read More-सनी देओल की ‘गदर 2’ के आगे नहीं टिक पाई अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘घूमर’, पहले दिन की कमाई में हुई फेल!