पाकिस्तानी गर्ल ने ट्रोलर्स को ‘बर्तन धोकर’ अनोखे अंदाज में सिखाया सबक, वायरल हो रहा वीडियो

लड़की को पारंपरिक लैंगिक भूमिकाओं से जुड़ी अपमानजनक कमेंट का सामना करना पड़ा जिसका पाकिस्तानी लड़की ने ट्रोल करने वालों को डटकर सामना किया और बेहतरीन तरीके से जवाब दिया।

170
viral video

Pakistani Girl Video: सोशल मीडिया स्तर को जितना पसंद किया जाता है उतना ट्रोल भी किया जाता है। कभी-कभी ट्रोलर्स को करारा जवाब देने के लिए सोशल मीडिया यूजर्स अनोखा अंदाज निकलते हैं। अब इसी बीच हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है। जिसमें पाकिस्तानी लड़की ने इंटरनेट पर ट्रोल करने वालों को करारा जवाब देते हुए बहुत ही अच्छे तरीके से सबक सिखाया है। लड़की को पारंपरिक लैंगिक भूमिकाओं से जुड़ी अपमानजनक कमेंट का सामना करना पड़ा जिसका पाकिस्तानी लड़की ने ट्रोल करने वालों को डटकर सामना किया और बेहतरीन तरीके से जवाब दिया।

बर्तन धोकर लड़की ने ट्रोलर्स को दिया जवाब

पाकिस्तानी लड़की का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल मशहूर कशफ अली अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के साथ इंटरैक्टिव सेशन में बिजी थी, तभी एक ट्रोलर ने अपमानजनक कमेंट लिख दिया। यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा था, “बर्तन धो जाकर।” उस लड़की ने इसका बहुत ही करारा जवाब दिया है। जिसके बाद लड़की फोन लेकर अपने किचन में चली गई और वहां बर्तन धोने लगी बर्तन धोकर दिखलाया की यह काम कोई छोटा- बड़ा नहीं है।

अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल क्यों करते हो?

कशफ अली ने जवाब देते हुए कहा, “मैं बर्तन धोए क्या यह मुझे छोटा या बड़ा बनता है इससे क्या बदल गया? कुछ नहीं यह मेरे लिए बिल्कुल ठीक है या एक सामान्य काम था और मैं इसे पूरा किया आप लोग महिलाओं के लिए ऐसी अपमानजनक शब्द क्यों इस्तेमाल करते हो? समझदारी से सोचो मेरे दोस्तों। हर खाने के लिए नए बर्तन कौन खरीद सकता है तो आपको उसे धोना ही पड़ेगा ना ये अजीब है कि मुझे ऐसी बुनियादी बातें कैसे समझानी पड़ती हैं।”

Read More-फैन ने सेल्फी लेने में की देरी तो चिल्लाए Sunny Deol, वायरल वीडियो पर Kangana Ranaut ने कहीं बड़ी बात