Ind vs Ire: दूसरे T20 की प्लेइंग XI में होगा बड़ा बदलाव! बुमराह इस खिलाड़ी को कर सकते हैं बाहर

T20 सीरीज के दूसरे T20 मैच में भारतीय टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या एक बहुत बड़ा बदलाव कर सकते हैं। जसप्रीत बुमराह इस खिलाड़ी को बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं।

220
Team India

Ind vs Ire: आयरलैंड दौरे पर भारतीय टीम की शुरुआत बहुत ही शानदार रही है। आयरलैंड दौरे पर भारतीय क्रिकेट टीम ने पहले टी20 मैच को डकवर्थ लुईस नियम के अनुसार जीत लिया है। जिसके बाद आज भारत और आयरलैंड के बीच 20 अगस्त को तीन मैचों की T20 सीरीज का दूसरा T20 मैच खेला जाएगा। T20 सीरीज के दूसरे T20 मैच में भारतीय टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या एक बहुत बड़ा बदलाव कर सकते हैं। जसप्रीत बुमराह इस खिलाड़ी को बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं।

यह खिलाड़ी हो सकता है बाहर

आपको बता दे कि भारतीय टीम के खतरनाक ऑलराउंडर खिलाड़ी वाशिंगटन सुंदर काफी लंबे समय बाद भारतीय जर्सी में नजर आए हैं। आयरलैंड के खिलाफ पहले टी-20 मैच की प्लेइंग इलेवन में वाशिंगटन को मौका दिया गया था। आयरलैंड Washington Sundarके खिलाफ भारतीय टीम के सभी गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया और विकेट चटकाए। लेकिन वाशिंगटन के हाथ एक भी विकेट नहीं लगी। वाशिंगटन सुंदर ने 3 ओवरों में 17 रन देकर कोई भी विकेट नहीं लिया। जिस कारण कप्तान जसप्रीत बुमराह भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन से दूसरे T20 मैच में सुंदर को बाहर कर सकते हैं।

इस खिलाड़ी को मिल सकता है मौका

आपको बता दें कि भारतीय टीम के कप्तान जसप्रीत बुमराह दूसरे T20 मैच की प्लेइंग इलेवन में वाशिंगटन सुंदर की जगह शाहबाज अहमद को मौका दे सकते हैं। क्योंकि शहबाज अहमद भारतीय क्रिकेट टीम के एक निचले क्रम के shahbaz ahmedविस्फोटक बल्लेबाज हैं और वह एक स्पिन गेंदबाज की भी भूमिका निभा लेते हैं। शाहबाज अहमद ने भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से टी-20 फॉर्मेट में डेब्यू नहीं किया है। शाहबाज अहमद ने टीम इंडिया की तरफ से अभी तक तीन इंटरनेशनल वनडे में तीन विकेट चटकाए हैं।

Read More-2 विकेट लेकर Arshdeep Singh बनाएंगे रिकॉर्ड! बन जाएंगे ऐसा करने वाले दूसरे के भारतीय गेंदबाज