अयोध्या में बन रहे राम मंदिर के फ्रंट लुक की तस्वीर आई सामने, जाने कैसा दिखता है रामलला का भवन

म मंदिर ट्रस्ट की तरफ से निर्माणाधीन मंदिर के फ्रंट लुक की तस्वीर जारी की गई है। जिसे देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि रामलला का भवन कितना शानदार होगा।

517
Ram Mandir

Ram Mandir Ayodhya: यूपी के अयोध्या में इस वक्त रामलाल के भवन का भव्य निर्माण हो रहा है। इस मंदिर को बनते हुए काफी समय हो चुका है और अभी भी इसका कार्य जारी है। अब इसी बीच राम मंदिर ट्रस्ट की तरफ से निर्माणाधीन मंदिर के फ्रंट लुक की तस्वीर जारी की गई है। जिसे देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि रामलला का भवन कितना शानदार होगा। मंदिर के ग्राउंड फ्लोर पर छत पर चुकी है और पहले फ्लोर पर भी खंबे खड़े किए जा चुके हैं।

फ्रंट लुक की तस्वीर आई सामने

सामने आई इस तस्वीर को श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के महासचिव चंपत राय ने पोस्ट किया है। इस तस्वीर को तब किया गया जब शनिवार को सीएम योगी आदित्यनाथ अयोध्या के दौरे पर गए थे इस दौरान उन्होंने मंदिर निर्माण का भी जायजा लिया। चंपत राय ने तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा है कि, “आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या में प्रभु श्री राम लला के दर्शन किए और मंदिर निर्माण कार्य का अवलोकन किया।”

कब विराजमान होंगे राम लला

आपको बता दें अगले साल जनवरी के महीने में अपने भवन में श्री राम विराजमान हो जाएंगे। राम मंदिर में भगवान राम लला की प्राण प्रतिष्ठा जनवरी में हो सकती है। इसका ऐलान भी किया जा चुका है अब बस कुछ ही दिन और बचे हैं रामलला अपने भवन में बैठ जाएंगे। जानकारी के मुताबिक राम मंदिर ग्राउंड फ्लोर पर पूर्व से पश्चिम तक करीब 380 फीट लंबा है और उत्तर से दक्षिण की ओर इसकी चौड़ाई 250 फीट होगी यह राम मंदिर 3 मंजिल का होगा। इसकी ऊंचाई 392 फीट की होगी।

Read More-पाकिस्तानी गर्ल ने ट्रोलर्स को ‘बर्तन धोकर’ अनोखे अंदाज में सिखाया सबक, वायरल हो रहा वीडियो