Ind vs Pak मैच पर सवाल पूछने पर हुई यूट्यूबर की हत्या, गार्ड ने मारी गोली

भारतीय टीम और पाकिस्तान टीम के बीच हुए मैच पर सवाल पूछना है एक यूट्यूबर को भारी पड़ गया है। भारत पाक मैच पर सवाल पूछने वाले व्यक्ति की हत्या कर दी गई है।

105
ind vs pak

Ind vs Pak: इस समय पूरी दुनिया के क्रिकेट फैंस पर t20 विश्व कप का खुमार सिर चढ़कर चलकर बोल रहा है। T20 विश्व कप में भारतीय क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बीच बहुत ही रोमांचक मुकाबला खेला गया था जिसमें टीम इंडिया ने पाकिस्तान को एक बार फिर से हरा दिया है। लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि भारतीय टीम और पाकिस्तान टीम के बीच हुए मैच पर सवाल पूछना है एक यूट्यूबर को भारी पड़ गया है। भारत पाक मैच पर सवाल पूछने वाले व्यक्ति की हत्या कर दी गई है।

यूट्यूबर की हुई हत्या

भारत और पाकिस्तान मैच के बाद पाकिस्तान में एक युटुब मोबाइल बाजार में फैंस से क्रिकेट को लेकर सवाल पूछ रहा था। कुछ लोगों से सवाल पूछने के बाद यूट्यूबर एक सिक्योरिटी गार्ड के पास जाता है। लेकिन सिक्योरिटी गार्ड अचानक गुस्से में उस यूट्यूबर को गोली मार देता है जिसके बाद उस यूट्यूबर की मौत हो जाती है।

टीम इंडिया की जीत पर भड़के पाक फैंस

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाफ पाकिस्तान क्रिकेट टीम को ज्यादातर मैचों में हर का सामना करना पड़ता है। पाकिस्तान टीम के गेंदबाजों की घातक गेंदबाजी के कारण टीम इंडिया के खिलाफ पाकिस्तान में t20 विश्व कप 2024 के मैच में पूरी तरह से कब्जा कर लिया था लेकिन फिर पाकिस्तान टीम के बल्लेबाज 119 रनों के छोटे से लक्ष्य को हासिल नहीं कर पाए और टीम इंडिया ने मैच को जीत लिया। इसके बाद पाकिस्तानी फैंस ने खुद अपनी टीम को लेकर भड़ास निकाली है जिसके कई वीडियो सोशल मीडिया पर करने आए हैं।

Read More-फैमिली के साथ फ्रांस में छुट्टियां मना रहे धोनी, एफिल टावर के साथ वायरल हो रही फोटोज