IPL के इतिहास का सबसे महंगा खिलाड़ी बना ये विदेशी गेंदबाज, SRH ने 24.75 करोड़ में खरीदा

ऑस्ट्रेलिया का यह गेंदबाज विश्व की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग इंडियन प्रीमियर लीग का सबसे महंगा खिलाड़ी बन गया है। इस खिलाड़ी को सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने साथ शामिल किया है।

215
mitchell starc australia

IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग में सभी फ्रेंचाइजी देसी और विदेशी खिलाड़ियों पर मोटी रकम खर्च कर उन्हें खरीदती हैं। आईपीएल 2024 का ऑक्शन दुबई में रखा गया है। आपको बता दे कि ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के इस खतरनाक तेज गेंदबाज पर आईपीएल में नोटों की बारिश हुई है। ऑस्ट्रेलिया का यह गेंदबाज विश्व की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग इंडियन प्रीमियर लीग का सबसे महंगा खिलाड़ी बन गया है। इस खिलाड़ी को सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने साथ शामिल किया है।

मिचेल स्टार्क बने आईपीएल के सबसे महंगे खिलाड़ी

आईपीएल 2024 के ऑक्शन में सनराइजर्स हैदराबाद ने ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के खतरनाक तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क को सनराइजर्स हैदराबाद ने 24.50 करोड रुपए में खरीद लिया है। इसके साथ ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी बन गए हैं। आईपीएल 2024 में सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से ऑस्ट्रेलिया के खूंखार गेंदबाज मिचेल स्टार्क खेलते हुए नजर आएंगे।

ऐसा है आईपीएल में स्टार्क का प्रदर्शन

मिचेल स्टार्क ने आईपीएल में कुल 27 मैच खेले हैं। आईपीएल के 27 मैचों में ऑस्ट्रेलिया के खतरनाक तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने 34 विकेट लिए हैं। इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के लिए मिचेल स्टार्क करने 58 T20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। मिचेल स्टार्क इंटरनेशनल T20 मैच में 73 विकेट लिए हैं।

Read More-Ind vs Sa के दूसरे वनडे में बदला गया समय, अब इस टाइम देख पाएंगे मैच