टेस्ट मैच के बीच Rinku Singh की खुली किस्मत! अचानक वनडे टीम में मिला मौका

भारतीय टीम के युवा फिनिशर रिंकू सिंह को देवधर ट्रॉफी में बीसीसीआई ने बहुत बड़ा मौका दे दिया है। देवधर ट्रॉफी में टीम इंडिया के खतरनाक बल्लेबाज रिंकू सिंह को सेंट्रल जोन की टीम में मौका दे दिया गया है।

811
Rinku Singh

Rinku Singh: भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाजी रिंकू सिंह को अभी तक भारतीय क्रिकेट टीम के तरफ से कोई भी इंटरनेशनल मैच खेलने को नहीं मिला है। रिंकू सिंह ने टीम इंडिया की तरफ से अपना डेब्यु नहीं किया है। वेस्टइंडीज के खिलाफ भी पांच मैचों की टी-20 सीरीज में रिंकू सिंह को टीम इंडिया के सिलेक्टर्स ने मौका नहीं दिया है। लेकिन आपको बता दें कि इसी बीच रिंकू सिंह के लिए एक बहुत ही बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है क्योंकि बीसीसीआई ने रिंकू सिंह को वनडे टीम में शामिल कर लिया गया है।

रिंकू सिंह का वनडे टीम में मिला

आपको बता दें कि भारतीय टीम के युवा फिनिशर रिंकू सिंह को देवधर ट्रॉफी में बीसीसीआई ने बहुत बड़ा मौका दे दिया है। देवधर ट्रॉफी में टीम इंडिया के खतरनाक बल्लेबाज रिंकू सिंह को सेंट्रल जोन की टीम में मौका दे दिया गया है। देवधर Rinku Singh and Venkatesh Iyerट्रॉफी वनडे फॉर्मेट में खेली जाती है। रिंकू सिंह का आप देवधर ट्रॉफी में सेंट्रल जोन की तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे। आपको बता दें सेंट्रल जोन की कप्तानी देवधर ट्रॉफी में भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी वेंकटेश अय्यर को सौंपी गई है।

आईपीएल में किया शानदार प्रदर्शन

आपको बता दें कि रिंकू सिंह ने आई पी एल 2023 में अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर के कारण सभी क्रिकेट फैंस को अपना दीवाना बना लिया है। रिंकू सिंह ने आई पी एल 2023 के एक मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स को आखिरी ओवर Rinku Singhमें लगातार पांच छक्के लगाकर जीत दिलाई थी। रिंकू सिंह ने आई पी एल 2023 में कई शानदार पारियों के कारण आज क्रिकेट जगत में काफी मशहूर हो गए हैं।

Read More-Rohit Sharma और Yashasvi Jaiswal ने रचा इतिहास, बन गई Team India की नंबर 1 जोड़ी