शादी के 4 महीने बाद ससुराल से पहली बार मायके आई Daljit Kaur, वीडियो शेयर कर बोली- ‘वाकई में मायके वाली…’

अब ससुराल से पहली बार दलजीत कौर अपने मायके मुंबई आई हैं। जहां से उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है और दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दे रही हैं।

569
Dalljiet Kaur

Daljit Kaur: टीवी इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री दलजीत कौर इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को एंजॉय कर रही हैं। दलजीत कौर फरवरी में निखिल पटेल के साथ दूसरी शादी की है। निखिल से शादी के बाद दलजीत अपने बेटे के साथ कहना में शिफ्ट हो गई। अब ससुराल से पहली बार दलजीत कौर अपने मायके मुंबई आई हैं। जहां से उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है और दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दे रही हैं।

दोस्तों के साथ मस्ती करते दिखे दलजीत कौर

दलजीत कौर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपने दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए कई सारी तस्वीरें दिखाई हैं। दलजीत करने बयां किया है कि मायके वाली फीलिंग कैसी होती है। वीडियो में उदल जीत अपनी फैमिली के साथ खाना इंजॉय करती हुई नजर आ रही है। वही अपनी दोस्त श्वेता तिवारी, अदिति और सिंपल के साथ मस्ती भी कर रही हैं एक्ट्रेस का बेटा जेडन भी काफी खुश दिखाई दे रहा है।

दलजीत बोली -मायके में 4 महीने बाद…

दलजीत कौर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है,’मायके में 4 महीने बाद यह बहुत ही रिफ्रेशिंग ट्रिप है। हर एक हग की अहमियत क्या बताऊं। इन खास यादों के लिए सभी को शुक्रिया। वाकई में मायके वाली पैंपरिंग की बात ही कुछ स्पेशल होती है।’ वही दलजीत कौर ने अभी हाल ही में एक इंटरव्यू दिया था जिसमें बताया था कि वह किसी काम से मुंबई आई हैं अब वह अक्टूबर में आएंगे जिसके बाद कुछ दिनों तक मुंबई में रहेंगी।

Read More-पत्नी को लेकर Salman Khan ने दिया बड़ा बयान कहा, -‘अगर वह…’