पत्नी को लेकर Salman Khan ने दिया बड़ा बयान कहा, -‘अगर वह…’

सलमान खान ने बॉलीवुड की कई मशहूर अभिनेत्रियों को डेट किया है लेकिन शादी तक बात किसी की पहुंच नहीं पाई है। किसी भी सलमान खान का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें सलमान खान अपनी शादी को लेकर बहुत ही चौकाने वाला खुलासा करते हुए नजर आ रहे हैं।

730
Salman Khan

Salman Khan Marriage: बॉलीवुड इंडस्ट्री के दबंग खान का है जाने वाले सलमान खान अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने रहते हैं सलमान खान अभी तक शादी के बंधन में नहीं बंधे हैं। सलमान खान बॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबल बैचलर्स में से एक हैं। सलमान खान अक्सर अपनी शादी और रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। सलमान खान ने बॉलीवुड की कई मशहूर अभिनेत्रियों को डेट किया है लेकिन शादी तक बात किसी की पहुंच नहीं पाई है। किसी भी सलमान खान का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें सलमान खान अपनी शादी को लेकर बहुत ही चौकाने वाला खुलासा करते हुए नजर आ रहे हैं।

पत्नी को लेकर क्या बोल गए सलमान खान?

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सलमान खान का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें देखा जा सकता है कि सलमान खान के साथ कंगना रनौत और एक पंडित भी नजर आ रहे है। इस वीडियो में सलमान खान से पंडित जी यह कहते हुए दिख रहे हैं कि,’सलमान खान 50 की उम्र में शादी करेंगे और लड़की फिल्म इंडस्ट्री से नहीं होगी।’ जिस पर सलमान खान कहते हुए दिख रहे हैं कि,’अगर होगी भी तो छुड़वा देंगे… जिसे सुनकर कंगना रनौत भी हैरान रह जाती हैं फिर सलमान खान पंडित जी से पूछते हैं तब क्या होगा जब बस सीक्रेटली शादी कर ले और दुनिया से छिपाकर रखे।

कई हसीनाओं के साथ जोड़ा जा चुका है नाम

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सलमान खान का नाम कई मशहूर अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा जा चुका है। संगीता बिजलानी से लेकर कैटरीना कैफ, ऐश्वर्या राय जैसी कई मशहूर अभिनेत्रियां शामिल है। कैटरीना कैफ की शादी विक्की कौशल के साथ हो गई और ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन के साथ शादी कर ली।

Read More-अरे! Urfi Javed ने पहन डाली जूतों से बनी ड्रेस, एक्ट्रेस की न्यू ड्रेस देख चकराया फैंस का सिर